नई दिल्ली। क्रिकेट के विस्फोटक भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बाद अब भारतीय पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज़ दीपदास गुप्ता अपने संभाली है Koo App के स्टेडियम की कामन, अब हम उन्हें Koo पर अपनी क्रिकेट पर डीप थॉट्स (deep thoughts) रखते हुए देखेंगे | भारत के क्रिकेट जगत के बेहतरीन खिलाड़ी ने अब मेड इन इंडिया (Made In India) प्लेटफार्म Koo App ज्वाइन कर लिया है | क्रिकेट की दुनिया के बारें में काफ़ी अच्छी और गहरी जानकारी लेकिन उससे भी ज़्यादा अचे विशेषज्ञ है जिनकी नज़र से कोई खिलाड़ी अब तक बच नई पाया है | जब भी उनका मौका मिलता है वे अपने फेन्स के साथ अपने ना सिर्फ डीप थॉट्स (Deep Thoughts) शेयर ज़रूर करते है बल्कि ड्रेसिंग रूम से लेकर कौन खिलाड़ी है किसपर भारी जैसे बिहाइंड द सीन वाले मोमेंट्स भी शेयर करने में काफ़ी दिलचस्पी रखते है |

उनके किस्सों की लिस्ट में BCCI के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली से लेकर महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली सभी हैं शामिल लेकिन नज़र उनकी भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ बाकि देशों के खिलाड़ियों पर भी उतनी है पैमानी | उनके विचारों और उनके किस्सों को जानने के लिए आप Koo ऐप पर जाकर @Deepdasgupta7 हैंडल को फॉलो कर सकते हैं।

वैसे दीपदास गुप्ता ने Koo ऐप को भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम कहा और फैन्स को इस #IndiaKaSabseBadaStadium में आमंत्रित भी किया है।

दीपदास ने प्लेटफार्म Koo से जुड़ने और यूज़र्स से कनेक्ट (Connect) करने के लिए एक शानदार तरीके से वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि" मैच में कौन किसको फिरकी से घुमायेगा, कौन अपना हेलीकाप्टर शॉट दिखायेगा, ड्रेसिंग रूम में छायी मस्ती से लेकर, बिहाइंड द सीन्स ड्रामे तक। वहां वो लगाएंगे मौके पर चौका और यहाँ आपको मैं दूंगा शानदार इनाम जीतने का मौका। आओ और इस क्रिकेट सीज़न को मेरे साथ कू पर मनाओ। यहाँ होंगे ढेरों कांटेस्ट और हर मैच पर तुम्हारी-मेरी राय! तो चलो, मिलकर बनाते हैं Koo को दुनिया का 'सबसे बड़ा स्टेडियम'।"

इस पोस्ट के वायरल होने का बाद Koo यूज़र्स में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है | अपने Koo पोस्ट के माध्यम से उन्होंने ये भी बताया है कि वे IPL के साथ आने वाले T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) रिव्यू इस बार अपने फैन्स के साथ साझा करेंगे |

दीपदास गुप्ता जब मैदान विकेट कीपेरिंग करने के लिए उतारते थे, तो कैसी मैदान पर कैसी भी परिस्तिथि क्यों न हो पिच कितनी ख़राब क्यों न हो उनका फोकस हमेशा विकेट चटकने पर रहता था और गेंदबाज़ की गेंद पर | अब दीपदास गुप्ता के Koo (कू) पर एक्टिव होने से क्रिकेट प्रेमियों भी एक्शन मोड (Action) में आ चुके है और मैच कमेंट्री का मजा भारतीय भाषाओं में मिलने लगेगा। यह टी 20 विश्व कप 2021 के साथ विशेष रूप से प्रासंगिक है, जो 17 अक्टूबर, 2021 से UAE और ओमान में शुरू होने वाला है।

अगर आप भी क्रिकेट और क्रिकेट से जुड़ी ट्रेंडिंग किस्से और लेटेस्ट अपडेट्स पर अपनी बेबाक राय और फटाफट वाली टिपण्णी जाने में दिलचस्पी रखते है तो आप उन्हें Koo ऐप पर फॉलो करें।

Posted By: Arvind Dubey