देशभर में केंद्र सरकार द्वारा लागू Lockdown 3.0 सोमवार यानी 4 मई से लागू हो गया है। इस लॉकडाउन 3 में सरकार ने कई शर्तों के साथ Red, Orange और Green Zone में अलग-अलग चीजों की छूट दी गई है और इसमें भी सबसे अहम है शराब की बिक्री को मिली छूट। इस छूट का कर्नाटक के लोगों ने खूबर फायदा उठाया और एक दिन में 45 करोड़ देश में जैसे ही सोमवार को शराब की दुकानें Liquor Shops खुलीं तो शराब की बिक्री के रिकॉर्ड टूट गए। इतनी लंबी लाइनें शायद कहीं नजर नहीं आई होगी जितनी इन Liquor के बाहर नजर आ रही थीं।

कर्नाटक में एक ही दिन में 45 करोड़ की शराब बिकने की बात सामने आई है वहीं यूपी में 200 करोड़ से ज्यादा की शराब बिकने का दावा है। इस मौके का सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर फायदा उठाया और एक से बढ़कर एक मजेदार तस्वीर शेयर करते हुए जमकर मस्ती की। नतीजा ये हुआ कि ट्विटर पर देखते ही देखते #Rs45 ट्रेंड करने लगा। लोगों ने इन शराब के शौकीनों को अर्थव्यवस्था का मजबूत स्तंभ तक करार दे दिया। आईए नजर डालते हैं इन्हीं मजेदार ट्वीट्स, वीडियो और तस्वीरों पर जो आपको भी हंसने के लिए मजबूर कर देंगी।

एक यूजर ने तो शराब के भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान के लिए शराब को अवतार ही करार दे दिया।

एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है जिसमें शराब दुकान के बाहर नजर आ रही भीड़ देखी जा सकती है और इसमें पुरुषों के साथ ही महिलाएं और युवतियां भी कम नहीं हैं।

एक यूजर ने मिशन मंगल का सीन ट्वीट कर दिया

एक यूजर ने बताया है कि शराब दुकाने खुलने के पहले ही दिन कर्नाटक में 3,90,00 लीटर बीयर और 8,50,000 लीटर भारतीय शराब बिकी है जो कुल 45 करोड़ रुपए की है।

एक यूजर जितेंद्र ने ट्वीट कर रजनीकांत की तस्वीर शेयर कर पूछा है- क्यों हिला डाला ना?

एक अन्य यूजर भंवर पटेल ने लिखा है कि देश की अर्थव्यवस्था में इन युवाओं का समर्पण देख आंखें भर आईं।

कुछ लोगों ने तो शराब के बिल तक शेयर किए हैं जिन्हें देखकर समझ आता है कि किसी ने 95 हजार तो किसी ने 53 हजार तक की शराब एक ही बार में खरीद डाली।

आप भी नजर डालिए इन मजेदार तस्वीरों और वीडियोज पर।

Posted By: Ajay Kumar Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना