मल्टीमीडिया डेस्क। अपने ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक मिनट के लिए 6 पैसे चार्ज करने की घोषणा के बाद से ही उसके ग्राहकों के बीच हलचल मची हुई है और एयरटेल के अलावा वोडाफोन आयडिया भी इसे भुनाने में लगी है। वहीं दूसरी तरफ अपना यूजर बेस बनाए रखने के लिए जियो लगातार कोशिश कर रही है और इसी के तहत अब उसने एक नया ऑफर पेश किया है जिसमें वो अपने यूजर्स को किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 30 मिनट मुफ्त दे रही है। हालांकि, इसे लेकर भी एक शर्त है और अगर इस शर्त का पालन करते हैं तो आप भी इन मुफ्त मिल रहे 30 मिनट का पूरा फायदा ले सकेंगे। जियो का यह कदम उसके हाल के फैसले से कुछ ही घंटो बाद लिया गया है।

यह है ऑफर

जियो द्वारा दिए जा रहे ऑफर में यूजर को मुफ्त 30 मिनट मिलेंगे। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको एक शर्त का पालन करना होगा। दरअसल, खबर है कि यह फायदा वन टाइम ऑफर है जिसका लाभ लेने के लिए यूजर को नए प्लान की घोषणा के 7 दिन के भीतर रिचार्ज करवाना होगा।

9 अक्टूबर तक रिचार्ज करवाने वालों को नहीं लगेगी फीस

वहीं कंपनी पहले ही कह चुकी है कि जिन ग्राहकों ने 9 अक्टूबर तक अपना मोबाइल रिचार्ज करवा लिया है उन्हें दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग तब तक मुफ्त रहेगी जब तक उनका प्लान खत्म नहीं हो जाता। साथ ही इसके लिए उन्हें अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना होगा।

मिलेगा अतिरिक्त डेटा

कंपनी द्वारा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए वसूले जा रहे पैसों के बदले उसने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा देने का वायदा भी किया है। यह डेटा यूजर द्वारा किए जा रहे टॉप अप पर आधारित होगा और कम से कम 10 रुपए के रिचार्ज पर 1 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा।

Posted By: Ajay Barve