मल्टीमीडिया डेस्क। पिछले महीने भारतीय बाजार में OnePlus 7T लॉन्च करने के बाद अब कंपनी OnePlus 7T Pro लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, यह लॉन्च भारत की बजाय लंदन में होगा लेकिन आप इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं। कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग के पहले ट्विटर पर इसकी जानकारी टीज करना शुरू कर दी है वहीं Amaxon पर भी इसका स्पेशल सेल पेज नजर आने लगा है। खबर है कि कंपनी इस दौरान OnePlus 7T Pro का McLaren Edition भी लॉन्च हो सकता है। भारतीय समयानुसार यह इंवेट रात 8.30 बजे लंदन में होगा और इसे आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा इसके यूट्यूब चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं।

यह हैं संभावित कीमत और फीचर्स

जहां तक OnePlus 7T Pro के फीचर्स और कीमत की बात है तो अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि यह OnePlus 7 Pro की रेंज से थोड़ महंगा होगा। भारत में OnePlus 7Pro की कीमत 48,999 रुपए से शउरू होती है। वहीं इस इवेंट में OnePlus 7T Pro के Mclaren Edition के लॉन्च होने की भी चर्चा है और कहा जा रहा है कि यह स्पेशल एडिशन फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी के साथ आएगा जो 67,000 तक के प्राइज टैक के साथ पेश हो सकता है।

जहां तक इनके डिजाइन की बात है तो यह वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है साथ ही नॉच लेस स्क्रीन दी जा सकती है। वहीं इसके मैकलरेन एडिशन में भी यही फीचर्स हो सकते हैं लेकिन उसमें फ्रॉस्टेड ग्लास रियर पैनल दिया जा सकता है। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है। वहीं 6.65 इंच का Quad-HD+ (1440x3100 pixels) Fluid AMOLED display, HDR10+ सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC प्रोसेसर हो सकता है वहीं रैम की बात करें तो यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आ सकता या फिर 12 जीबी रैम और 256 इंटरनल मेमोरी के साथ आ सकता है। यह एंड्रॉयड 10 के लेटेस्ट ओएस के साथ आएगा वहीं इसमें पॉपअप सेल्फी कैमरा हो सकता है। बैटरी की बात करें तो यह 4085 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है।

Posted By: Ajay Barve