मल्टीमीडिया डेस्क। हाल ही में संपन्न हुए CES 2020 में OnePlus ने अपना Concept One फोन पेश किया था जिसकी खूब चर्चा हुई। इसके बाद अब एक बार फिर से OnePlus चर्चा में है और इसका भी एक बड़ा कारण है। जैसे CES 2020 में कंपनी ने गायब होने वाले कैमरे के साथ फोन पेश किया था वैसे ही अब वो एक सिक्रेट स्क्रीन टेक्नोलॉजी लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसमें यह बात कही गई है साथ ही भी कहा गया है कि वो 13 जनवरी को यह स्क्रीन टेक्नोलॉडी दुनिया के सामने पेश करेगी। हालांकि, इसके अलावा इसमें और कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि CES 2020 में OnePlus ने अपने कंसेप्ट डिवाइस में electrochromic glass को पेश किया था जो कुछ ऐसा बना है कि उसके पीछे लगा कैमरा गायब हो जाता है। हालांकि, यह माना जा रहा है कि आने वाले जिस स्क्रीन टेक्नोलॉजी की बात हो रही है उसे लेकर कहा जा रहा है कि उसका CES 2020 में पेश हुए फोन से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन सारी सच्चाई का खुलासा तो 13 जनवरी को दोपहर 2 बजे ही हो सकेगा।

टेक एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी 120hz वाले पैनल पेश कर सकती है क्योंकि काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि OnePlus 8 Pro में यह तकनीक हो सकती है। यह भी संभव है कि कंपनी अंडर डिस्प्ले कैमरा तकनीक पेश करे। वैसे यह तकनीक हाल ही में Oppo ने पेश की थी। हालांकि, यह सारी बाते महज कयास हैं और जब तक कंपनी खुद कोई घोषणा नहीं करती कुछ नहीं कहा जा सकता।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket