मल्टीमीडिया डेस्क। अगर आप भी ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदने जा रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। पिछले हफ्ले ही लॉन्च किए गए Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3i को कंपनी आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करवाने जा रही है। Flipkart पर यह सेल आज 12 बजे से शुरू होगी और आप इस नए स्मार्टफोन को 7,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं अमेजन पर Oppo K3 भी आज सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी सेल भी आज 12 बजे से शुरू होगी।

Realme 3i पर यह मिल रहे ऑफर

Realme 3i की सेल में यूजर को कुछ ऑफर्स भी मिलने जा रहे हैं। इसका 3 जीबी रैम वाला वेरिएंट जहां 7,999 रुपए में उपलब्ध होगा वहीं 4 जीबी वाला वेरिएंट 9,999 रुपए में मिलेगा। यह तीन कलर वेरिएंट में आ रहा है। इसे खरीदने वाले को जहां एक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा वहीं नो कॉस्ट ईएमआई का फायदा बी मिलेगा। इसके अलावा 5,300 के रिलायंस जियो बेनेफिट्स भी हैं।

Realme 3i के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.22 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है। फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है। आजकल बजट रेंज के अन्य स्मार्टफोन्स में भी यह नॉच देखा जा सकता है। फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB+32GB और 4GB+64GB में आता है।

इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके साथ इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल 4G सिम कार्ड का सपोर्ट दिया गया है।

Oppo K3 की यह होगी कीमत और ऑफर्स

Oppo K3 की बात करें तो यह फोन अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और यह 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वाले ऑप्शन्स में आएगा। इसका 6 जीबी वाला वेरिएंट जहां 16,990 रुपए का है वहीं 8 जीबी वाला वेरिएंट 19,990 रुपए का है। सेल के दौरान फोन खरीदने पर अमेजन पे के माध्यम से 1000 रुपए का कैशबैक मिलेगा वहीं एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउट दिया जा रहा है। रिलायंस जियो के 7,050 रुपए के बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

यह हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Oppo K3 स्मार्टफोन अरूरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके सभी फीचर्स इसी सप्ताह लॉन्च हुए Realme X से मिलते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स में काफी समानताएं हैं। वहीं, इस सप्ताह Redmi K20 सीरीज को भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। Oppo K3 इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को एक कड़ी चुनौती दे सकता है।

यह भी पढ़ें:

FaceApp का नकली वर्जन भी हो रहा वायरल, रिपोर्ट में दावा- है खतरनाक वायरस

WhatsApp लाएगा ये नया फीचर, नोटिफिकेशन में जल्द दिखेगा वॉइस मैसेज का प्रिव्यू

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket