मल्टीमीडिया डेस्क। Xiaomi ने पिछले महीने ही भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro लॉन्च किया था और अब इन्हीं को टक्कर देने के लिए Realme अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर नजर आ रहे टीजर्स और पेज को देखकर साफ समझ आता है कि Realme 5s भारत में लॉन्च होने जा रहा है। 48 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरा सेटअप वाला यह स्मार्टफोन बाजार में Redmi Note 8 सीरीज को टक्कर देगा। फ्लिपकार्ट पर अपलोड हुए पेज के अनुसार Realme 5s भारतीय बाजार में 20 नवंबर को लॉन्च होगा। यह फोन Realme X2 Pro के साथ पेश होगा।

जहां तक इसकी दूसरी जानकारी की बात है तो फ्लिपकार्ट का टीजर पेज बताता है कि यह फोन जानी पहचानी अपनी डायमंड कट डिजाइन में आएगा साथ ही लाल कलर में होगा। यह फोन केवल फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप होगा जिसमें मुख्य सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा जबकि सेंकडरी सेसंर वाइड एंगल लेंस होगा। तीसरा और चौथा कैमरा मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर होगा।

बता दें कि Redmi Note 8 भी क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ है और फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर लगा हुआ है। हालांकि, रेडमी के फोन्स में पहले से ही 48 मेगापिक्सल कैमरा मिलता रहा है जिसमें Redmi Note 7 सीरीज शामिल है।

कंपनी इसके साथ ही Realm X2 Pro भी भारत में लॉन्च करने जा रही है। फोन 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन है जो सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC प्रोसेसर है जो 12 जीबी की रैम के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया गया है वहीं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन 4000 mAh की बैटरी के साथ आता है और इसकी सबसे खास बात इसमें 50W का सुपरवूक फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी दी गई है।

Posted By: Ajay Barve