मल्टीमीडिया डेस्क। Realme बुधवार को भारत में एक स्पेशल इवेंट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X2 Pro और Realme 5s लॉन्च करने जा रही है। Realme X2 Pro का लंबे समय से इंतजार हो रहा था और आखिरकार यह लॉन्च होने जा रहा है। इससे पहले देर रात से इसकी Blind Order Sale शुरू हो चुकी है। इस सेल में अगर आप भी खुद को रजिस्टर करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। Realme अपने प्रोडक्ट लॉन्च के पहले इस तरह की सेल आयोजित करती है। इस सेल का मतलब है कि आप लॉन्च के पहले अपना फोन बुक करा सकते हैं। अगर आप शुरुआती लक्की लोगों में हुए तो आपको एक R-Pass मिलेगा जो आपको प्रोडक्ट खरीद की गारंटी देता है।

Blind Order Sale की खासियत यह है कि इसके लिए आपको बिना पैसे कंपनी की वेबासइट पर जाकर फोन के लिए रजिस्टर करना होता है। अगर आप शुरुआती 5 हजार लोगों में हुए तो आपको एक आर-पास मिलेगा। इस आर-पास की खासियत यह है कि जब भी फोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा तो यह और किसी को मिले या ना मिले लेकिन आपको यह फोन जरूर मिल जाएगा। इसके लिए आपको 1 हजार रुपए जमा करने होंगे और पसंद आने पर अगले दिन पूरी रकम जमा कर सकते हैं।

अगर आपने भी अब तक खुद को रजिस्टर नहीं किया है तो जल्द कर लें क्योंकि यह लॉन्च इवेंट बुधवार 20 नवंबर को दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। अगर आपने रजिस्टर कर लिया है और फोन लॉन्च होने के बाद अगर आपको यह पसंद नहीं आता और आप अपना ऑर्डर कैंसल करना चाहते हैं तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर माय ऑर्डर्स में इसे कैंसल कर सकते हैं। आपके जो एडवांस 1000 रुपए जमा हुए हैं वो आपको लौटा दिए जाएंगे।

यूं करें रजिस्टर

- इसके लिए सबसे पहले आपको Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

- यहां आपको अपनी सारी जानकारी देकर खुद को रजिस्टर करना होगा।

- इसके बाद आपको Pay deposit now पर क्लिक करके पेमेंट करना होगा।

- अगर लॉन्च के बाद आपको फोन पसंद आता है तो बाची हुई रकम पे कर सकते हैं नहीं तो ऑर्डर कैंसल कर सकते हैं।

Realme X2 Pro specifications

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 2400x1080 पिक्सल वाले 6.5-inch FHD+ AMOLED display के साथ आएगा जिसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच होगा और 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसके अलावा इसमें Snapdragon 855+ processor और Adreno 640 GPU दिया गया है। कैमरे के मामले में इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाट कैमरा सेटअप है वहीं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है और 50W का SuperVOOC फास्ट चार्जिंग दिया जाएगा।

Posted By: Ajay Barve