मल्टीमीडिया डेस्क। जिस स्मार्टफोन का काफी दिनों से इंतजार हो रहा था वो आखिरकार आज भारत में लॉन्च हो गया है। Reame ने आज भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च कर दिया है। खबर है कि इसी मेगा इवेंट में कंपनी Realme 5s को भी लॉन्च करेगी। अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो इसका भी मौका मिलेगा। इसे लॉन्च इवेंट का लाइव स्ट्रीम आप Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह फोन पिछले महीने ही चीन में लॉन्च हुआ था।

Realme X2 Pro को कंपनी ने 50W के SuperVOOC चार्जर के साथ लॉन्च किया है जो फोन को महज आधे घंटे में फुल चार्ज कर देगा। वहीं फोन के डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90 Hz रखा गया है। यह रिफ्रेश रेट फिलहाल बाजार में मौजूद सभी स्मार्टफोन्स से काफी ज्यादा है। फोन के 12 जीबी रैम और 256 मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसके साथ UFS 3.0 स्टोरेज भी दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 855+ chipset दिया गया है। 2.96 GHz & Adreno 640 GPU for superior ग्राफिक और स्पीड के साथ आता है। इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है। बाजार में यह OnePlus 7T और Redmi K20 Pro को टक्कर देगा।

Realme X2 Pro को 6.5 इंच की Super AMOLED screen with FHD+ resolution और 20:9 aspect ratio के साथ दी गई है जो 402 ppi के साथ आता है। फोन को गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और उसके नीचे डबल लेयर की एल्युमिनियम फ्रेम दी गई है।

Realme X2 Pro की कीमत की बात करें तो इसका 12 जीबी रैम वाला वेरिएंट 33,999 रुपए में मिलेगा वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाला वेरिएंट 29,999 रुपए में मिलेगा। फोन फ्लिपकार्ट पर 26 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Posted By: Ajay Barve