जिस Samsung M31 स्मार्टफोन का लंबे समय से इंतजार हो रहा था वो भारत में लॉन्च हो गया है। यह पहला स्मार्टफोन है जो ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन मार्केट्स में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन दोपहर 1 बजे कंपनी ने अपने इसे MegaMonster को लॉन्च कर दिया। Galaxy M31 बिक्री के 5 मार्च से उपलब्ध होगा। 64 मेगापिक्सल कैमरे और 6000 mAh की बैटरी के साथ बाजार में लॉन्च हुए इस फोन की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है।

इस स्मार्टफोन को कंपनी ऑनलाइन सेल के लिए Amazon पर उपलब्ध करवाएगी। यूजर के बजट वाली रेंज में लॉन्च होने वाले इस फोन में और भी कई फीचर्स मिलने वाले हैं। फोन को कंपनी ने Ocean Blue और Space Black कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।

अगर हम बात करें इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की तो यह स्मार्टफोन Exynos 9611 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आया है जो कि Android 10 पर आधारित है। फोन में कई रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स ऑफर किए गए हैं। इसका बेसिक वेरिएंट 6 GB रैम और 64 GB मेमोरी के साथ आया है जिसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाला है जो 15,999 रुपए के प्राइज टैग के साथ आया है। फोन में 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें सेंकडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है जबकि तीसरा और चौथा सेंसर 5-5 मेगापिक्सल मैक्रों और डेप्थ सेंसर लेंस है।

फोन में 6.4 इंच का FHD+ Super AMOLED infinity-U display दिया गया है जो Dew Drop नॉच के साथ है। जहां तक फोन के सेल्फी कैमरा की बात है तो यह 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। लॉन्च के बाद यह सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट, ई कॉमर्स कंपनी अमेजन और खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा।

Posted By: Ajay Kumar Barve