Samsung M31 भारत में लॉन्च होने जा रहा है और इससे पहले एक के बाद एक इसके फीचर्स सामने आते जा रहे हैं। इसके साथ ही अब Samsung M सीरीज के स्मार्टफोन्स ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध होंगे। इसकी शुरुआत Samsung Galaxy M31 के साथ होगी। जहां तक फोन के फीचर्स की बात है तो यह 64 मेगापिक्सल कैमरे और 6000 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। कंपनी लगातार इस फोन के फीचर्स की मार्केटिंग कर रही है लेकिन इनकी सच्चाई और खासियतों की परीक्षा तो फोन लॉन्च होने के बाद ही होगी।

अगर हम बात करें इस फोन को लेकर कंपनी द्वारा किए गए दावों और अब तक सामने आए लीक्स की तो अमेजन पर लिस्टिंग के बाद इसके फीचर्स की थोड़ी बहुत जानकारी मिलती है। मसलन यह 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले होगा जो Dew Drop नॉच के साथ मिल सकता है। जहां तक फोन के सेल्फी कैमरा की बात है तो यह 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

दूसरे स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की मेमोरी के साथ पेश हो सकता है। वहीं कीमत के मामले में यह 18,000 से कम की कीमत पर पेश हो सकता है। लॉन्च के बाद यह सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट, ई कॉमर्स कंपनी अमेजन और खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket