मल्टीमीडिया डेस्क। Tata Sky ने Android सेट टॉप बॉक्स Binge+ लॉन्च कर दिया है। इस सेट टॉप बॉक्स का लंबे समय से इंतजार हो रहा था और आखिरकार Tata ने इसे लॉन्च भी कर दिया है। 5,999 रुपए के प्राइज टैग केसाथ आया यह सेट टॉप बॉक्स यूजर को नॉर्मल चैनल्स के साथ Netflix, Amazon Prime जैसे OTT कंटेंट भी देख सकेंगे। एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस सेटटॉप बॉक्स में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। इस लॉन्च की सबसे खास बात यह है कि यूजर को इसके साथ 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दिया गया है।

Tata Sky Binge+ Android TV set-top box अब कंपनी की वेबसाइट पर भी नजर आने लगा है और यह बाजार में पहले से मौजूद Airtel Xstream Box और Dish SMRT Hub जैसे स्मार्ट सेट टॉप बॉक्सेस के साथ कॉम्पटीशन करेगा। हालांकि, यह सेट टॉप बॉक्सेस 3,999 रुपए के प्राइज टैक के साथ उपलब्ध हैं वही Tata Sky Binge+ Android TV set-top box इनसे काफी महंगा है। लॉन्च ऑफर में कंपनी यूजर को 30 दिन का ट्रायल फ्री ऑफर कर रही है। इसके बाद टाटा स्काय सर्विसेस 249 रुपए महीने के हिसाब से चार्ज की जाएंगी।

इसके फीचर्स की बात करें तो यह गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही यूजर को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद 5 हजार से ज्यादा एप्स और गेम्स का एक्सेस मिलता है। 2 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आए इस सेट टॉप बॉक्स में एक फीचर दिया गया है Catchup जिसकी मदद से आप पिछले 7 दिनों का कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं।

इस सेट टॉप बॉक्स में यूजर को Hotstar, SunNXT, Eros Now, Zee5 और Hungama Play समेत OTT Premium ऐप की जाती हैं।

Posted By: Ajay Barve

  • Font Size
  • Close