Vodafone Idea: अन्तर्राष्टीय यात्राएं फिर से शुरू हो चुकी हैं और भारतीय लोग छुट्टी मनाने एवं काम के सिलसिले में विदेश यात्राएं कर रहे हैं। इसी के मद्देनज़र भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी छुट्टियों के इस सीज़न अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक इंटरनेशनल रोमिंग पैक लेकर आए हैं। वर्तमान में वी विभिन्न क्षेत्रों के ऑपरेटर्स के साथ रोमिंग के लिए जुड़ा है और अपने उपभेाक्ताओं को विदेश यात्रा का सहज एवं चिंतामुक्त अनुभव प्रदान करता है।

वी इंटरनेशनल रोमिंग पैक के साथ उपभोक्ता दुनिया भर के प्रमुख यात्रा गंतव्यों में बेजोड़ रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स एवं डेटा रोमिंग का चिंतामुक्त अनुभव पा सकते हैं। यूएई, यूके, यूएसए, फ्रांस, जर्मनी, इंडोनेशिया, इटली, ऑस्टेलिया, थाईलैण्ड, ब्राज़ील जैसेे लोकप्रिय गंतव्यों की यात्रा करने वाले वी के पोस्टपेड उपभोक्ता वी अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक चुन सकते हैं, जिसमें 24 घण्टे की वैलिडिटी वाले रु 599 के पैक से लेकर 28 दिन की वैलिडिटी वाले रु 5999 तक के पैक शामिल हैं।

वी के सभी पोस्टपेड रोमिंग पैक्स पर ‘ऑलवेज़ ऑन’ फीचर सुनिश्चित करता है कि सब्सक्राईब किए गए पैक की एक्सपायरी के बाद भी इंटरनेशन रोमिंग के दौरान उपभोक्ता को भारी-भरकम शुल्क न देना पड़े। उदाहरण के लिए एक उपभोक्ता जिसने 7 दिन के वी पोस्टपेड रोमिंग पैक के लिए सब्सक्राइब किया है, अगर उन्हें अपना स्टे आगे बढ़ाना पड़े, तो वे वॉइस, एसएमएस और डेटा का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं, जब तक उनके द्वारा उपयोग किया गया मूल्य रु 599 तक न पहुंच जाए। रु 599 पूरा होने के बाद यूज़र को इंटरनेशनल रोमिंग सुविधा के हर अतिरिक्त दिन के लिए रु 599 का बिल दिया जाएगा, इस तरह उपभोक्ता भारी-भरकम बिल के झटके से सुरक्षित रहेगा।

इसके अलावा सभी रैडएक्स उपभोक्ता, जिनके पास व्यक्तिगत या फेमिली पलान (प्राइमरी मेंबर) है, वे हर साल रु 2999 के इंटरनेशनल रोमिंग मुफ्त पैक पर 7 दिनों की एक अन्तर्राष्ट्रीय यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close