Xiaomi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi 10 को हाल ही में चीन में लॉन्च किया है। अब खबर है कि जल्द ही यह भारतीय बाजार में भी लॉन्च होने वाला है। इतना ही नहीं इसके साथ कंपनी भारतीय बाजार में अपनी Redmi 9 सीरीज के पहले फोन को भी पेश कर सकती है। 108 मेगापिक्सल वाले कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 में 90Hz की रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले है और 12 जीबी की रैम दी गई है।

टेक वेबसाइट्स का दावा है कि कंपनी इसे जल्द से जल्द भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है और खबर है कि यह मार्च के बीच में लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही लोगों का Redmi 9 फोन का इंतजार भी खत्म हो सकता है। कंपनी ने पिछले साल ही Redmi 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स पेश किए थे और हाल ही में Redmi 8A Dual भी लॉन्च हुआ है।

जहां तक Mi 10 की बात है तो यह Xiaomi का फ्लैगशिप फोन है जिसमें 108MP कैमरा के साथ ही हाल ही में आए Qualcomm Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर दिया गया है जिसका मतलब यह एक 5G स्मार्टफोन है। साथ ही इसमें 6.67 इंच के फुल एचडी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz की रिफ्रेश रेट देगा। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप है जिसमें से एक 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ है। वहीं सेकंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह 128 डिग्री का एंगल देता है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कीमत के मामले में इसका बेस वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आया है और 40,000 का प्राइज टैग है वहीं 256 जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत 47,000 रुपए है। भारत में इसकी कीमत क्या होगी इसे लेकर कोई खबर नहीं है।

Posted By: Ajay Kumar Barve

fantasy cricket
fantasy cricket