Xiaomi Mi 10 की लॉन्च डेट अब तक कंपनी ने जारी नहीं की है और अब तक इसके लॉन्च होने को लेकर केवल कयास ही लगाए जाते रहे हैं। इस बीच खबर है कि यह अगले महीने यानी फरवरी में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi Mi 10 Xiaomi Mi 10 को लेकर आ ही इन खबरों के बीच अब इसकी रियल लाइफ तस्वीरें सामने आई हैं। इस फोन के लॉन्च होने के बाद यह शाओमी का पहला फोन बन जाएगा जिसमें Snapdragon 865 chipset दिया जाएगा। कंपनी द्वारा इस चिपसेट को लॉन्च करने के बाद ही शाओमी ने कहा था कि वो इस साल इस चिपसेट के साथ अपना फोन लॉन्च करेगा। इतना ही नहीं यह पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें सैमसंग कैमरा सेंसर भी लगा होगा।

इसके अलावा जो तस्वीरें लीक हुई हैं उन्हें देखकर कहा जा रहा है कि फोन में पंच होल डिस्प्ले होगा साथ ही इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का होगा। पंच होल डिस्प्ले का मतलब ऐसा डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरा डिस्प्ले के अंदर एक होल की तरह नजर आता है। इसके अलावा दावे यह भी है कि इसमें 66W की चार्जिंग स्पीड मिलेगी जो इसकी 4800 mAh की बैटरी को महज 35 मिनट में चार्ज कर देगा। हालांकि, इन दावों पर शाओमी की पुष्टि की मुहर नहीं लगी है।

कहा यह भी जा रहा है कि कंपनी Xiaomi Mi 10 और Xiaomi Mi 10 Pro 5G लॉन्च कर सकती है जो चीन में 11 फरवरी तक आ सकता है। चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर इसकी तस्वीरें लीक होने का दावा किया गया है।

इन तस्वीरों को देखने पर यह स्मार्टफोन आकर्षक नजर आता है लेकिन इसके असल लुक का खुलासा लॉन्च के बाद ही होगा। फोन में शानदार कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है और पंच होल स्क्रीन है। हालांकि, कुछ ने दावा किया है कि यह फोन 14 फरवरी को आएगा।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket