ऑनलाइन सेल का सीजन एक बार फिर से आ गया है और इस बार Xiaomi पर स्मार्टफोन सेल शुरू हो गई है। Xiaomi फिर से Mi Super Sale लेकर आया है जिसमें Redmi Note 8 Pro के अलावा Redmi K20 Pro उपलब्ध हैं। हालांकि, कोरोना वायरस के कहर के कारण इस चीनी कंपनी ने अपने मोबाइल फोन्स के दामों में तो कोई कटौती नहीं की है लेकिन एक्सचेंज पर अच्छा ऑफर दे रही है। 17 फरवरी से शुरू हुई यह सेल 21 फरवरी तक चलने वाली है। आईए हम आपको बताते हैं कि कौन से फोन पर कंपनी क्या ऑफर दे रही है।

Xiaomi की Mi Super Sale में Redmi Note 8 Pro अकेला ऐसा फोन है जो 1000 रुपए के प्राइज कट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा अन्य किसी फोन पर कोई बड़ा प्राइज कट नहीं है। वहीं दूसरी तरफ Redmi Note 8 पर आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है और उल्टा कोरोना के खतरे के कारण कंपनी ने इसकी कीमत में 500 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है और यह 10,499 रुपए में मिलने वाला है।

जहां तक दूसरे ऑफर्स की बात है तो कंपनी इस सेल में अपने यूजर्स के लिए अच्छा एक्सचेंज ऑफर दे रही है। सेल के दौरान Redmi K20 Pro को 4000 रुपए कम में खरीदा जा सकता है वहीं Redmi K20 को 3000 रुपए कम में ले सकते हैं। Redmi Note 7 Pro को 6000 रुपए कम में खरीदा जा सकता है वहीं Redmi 8A पर 2000 रुपए का फायदा मिलेगा। यह डिस्काउंट इन फोन्स की लॉन्च प्राइज पर है।

सेल में Redmi Go सबसे सस्ता फोन है जो सिर्फ 4299 रुपए में मिल रहा है। यह एंड्रायड वन आधारित फोन है।

Posted By: Ajay Kumar Barve