ये हैं बाॅलीवुड की टाॅप हाॅरर फिल्में


By Ekta Sharma2023-04-10, 13:27 ISTnaidunia.com

टाॅप हाॅरर फिल्में

अगर आप हाॅरर फिल्मों के लवर हैं, तो हम आपके लिए सालों पहले रिलीज हो चुकी बॉलीवुड की हाॅरर फिल्मों की लिस्ट लेकर आएं हैं।

शापित

फिल्म शापित साल 2010 में रिलीज हुई थी इसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था। फिल्म में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई थी जो एक शापित थी।

1920

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हॉरर फिल्में बतौर डायरेक्टर विक्रम ने ही दी हैं। विक्रम की फिल्म 1920 साल 2008 में रिलीज हुई थी, लेकिन हॉरर फिल्म के मामले में आज भी सबसे डरावनी फिल्म है।

हॉरर स्टोरी

मशहूर एक्टर करण कुंद्रा की फिल्म हॉरर स्टोरी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस फिल्म में कई ऐसे डरावने सीन्स मौजूद हैं, जो आपके अंदर डर पैदा करने के लिए काफी हैं।

राज

बिपाशा बासु और डिनो मोरिया की सुपरहिट फिल्म राज को भला इस लिस्ट से कैसे बाहर रखा जा सकता है। अपनी कमाल की स्टोरी और हॉरर सीन्स से भरी राज को आप अभी भी अकेले बैठ कर नहीं देख सकेंगे।

भूत

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार विक्की कौशल की फिल्म भूत भी कमाल की हॉरर फिल्म है। ये एक सच्ची घटना पर आधारित मूवी है, जिसमें पानी के शिप की हॉरर स्टोरी को दिखाया गया है।

आत्मा

बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिपाशा बासु की फिल्म आत्मा सबसे बेहतरीन हॉरर फिल्म में से एक हैं। साल 2013 में आई इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

परी

बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा की फिल्म परी साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को कुछ खास सक्सेस नहीं मिली, लेकिन इसकी कहानी ऐसी है, जो खौफनाक मंजर पेश करती है।

इन पौधों से घर की हवा होती है फ्रेश, बीमारियां रहती हैं दूर