चीन में एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा। दरअसल इस वीडियो में एक 87 साल का बुजुर्ग अपनी पत्नी को खाना खिलाता नजर आ रहा है। उसकी पत्नी Coronavirus के संक्रमण का शिकार हो गई है। पत्नी की सेवा करने के दौरान बुजुर्ग भी Coronavirus की चपेट में आ गए हैं। इसके बावजूद पत्नी की सेवा करने और हर परस्थिति में उसके साथ खड़े रहने की बात कह रहे हैं। बता दें कि चीन में कोरोना वायरस का कहर बरपा हुआ है। अब तक हजारों लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। WHO ने भी इसे लेकर दुनियाभर में ग्लोबल हेल्थ इमरजेंसी घोषित कर दी है।

वायरल हो रहा यह वीडियो

चीनी बुजुर्ग दंपति का जो वीडियो सामने आया है उसमें 87 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी की सेवा कर रहे हैं। इस वीडियो में एक बुजुर्ग अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी को स्टिक से खाना खिला रहे हैं। इसके बाद वह उन्हें पानी भी पिलाते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुजुर्ग भी संक्रमण से पीड़ित हैं और वह अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती हैं, उनकी पत्नी दूसरे वार्ड में भर्ती है। वह उनका हालचाल जानने के लिए वहां पहुंचे थे।

सोशल मीडिया पर हुई चर्चा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के तेजी से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को देखकर बुजुर्ग दंपति के बीच प्यार पर बातें कर रहे हैं। कुछ यूजर्स की यह वीडियो देखकर आंखें भी नम हो गई, तो वहीं किसी ने दोनों के जल्द ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket