न्यूयॉर्क। अनुच्छेद 370 के प्रावधान खत्म किए जाने पर भारत के खिलाफ लामबंदी की कोशिश कर रहे पाकिस्तान को हर जगहफजीहत झेलना पड़ रही है। हाल में यहां एक कार्यक्रम में एक पाकिस्तानी नागरिक संयुक्त राष्ट्र (यूएन) ने पाक की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोधी को चोर बताते हुए उसने कहा कि वह पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हैं। यूएन के कार्यक्रम में हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में लोधी उस पाकिस्तानी नागरिक के सवालों से बचती नजर आ रही हैं। कार्यक्रम के दौरान जब वह मीडिया से बात कर रही थीं तभी एक शख्स ने आगे आकर उनसे पूछा कि क्या उसके सवालों का जवाब देने के लिए उनके पास एक मिनट का समय है। लोधी के जवाब का इंतजार किए बिना ही वह उनसे पूछने लगा कि आप पिछले 15-20 साल से क्या कर रही हैं? आप देश का ढंग से प्रतिनिधित्व नहीं कर रही है।

लोधी के कहने पर भी वह शख्स चुप नहीं हुआ। जब मलीहा लोधी जाने लगीं तो वह उनके पीछे जाते हुए कहने लगा कि आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हैं। आप चोर हैं और पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हैं।' कुछ घंटों में ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ ट्विटर यूजर ने उस पाकिस्तानी नागरिक का समर्थन किया है और लोधी को पाकिस्तान वापस भेजने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा, 'लोधी हमारे पैसों का दुरुपयोग कर ऐश कर रही हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करने के अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए कुछ नहीं किया।'

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket