Athos Salome Predictions: बाबा वेंगा और नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों से सभी लोग परिचित है। उन्होंने हजारों साल पहले ही कई भविष्यवाणी कर दी थी कि आगे क्या होगा। इसमें हिटलर, हिरोशिमा नागासाकी, परमाणु हमले और विश्व युद्ध को लेकर कई भविष्यवाणियां शामिल है। भविष्य को पहले से जानने की मानवीय प्रवृत्ति के कारण बहुत से लोग ऐसी जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं। बाबा वेंगा (Baba Vanga) और नास्त्रेदमस (Nostradamus) का निधन कई साल पहले हो गया था। लेकिन अब ब्राजील से एक शख्स सामने आया है। इस आदमी का नाम एथोस सैलोम (Athos Salome) है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एथोस की कई भविष्यवाणियां सच हुईं हैं।

Baba Vanga Predictions 2023: 2023 के गर्भ में क्‍या छिपा है रहस्‍य? बाबा  वेंगा की भविष्‍यवाणी है चौंकाने वाली! | Baba Vanga Predictions 2023 earth  will change orbit and disaster will come

जर्मनी के नर्स ने कर दी 300 लोगों की हत्या, रूह कंपा देगी हैवान की कहानी

एथोस सैलोम की भविष्यवाणी

एथोस सैलोम ने कोविड वायरस, एलोन मस्क, ट्विटर डील और क्वीन एलिजाबेथ के बारे में भविष्यवाणी की है। इतना ही नहीं एथोस ने सीधे तौर पर तृतीय विश्व युद्ध की भविष्यवाणी भी की है।

Modern Nostradamus of Brazil Athos Salome Prophecy tells world Horoscope  todays Queen Elizabeth Death prediction was true | Athos Salome: आज का  नास्त्रेदमस! क्वीन की मौत समेत सच हुई ये भविष्यवाणी, अब

एथोस का बड़ा दावा

एथोस सैलोम ने बड़ा दावा किया है। कहा कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बाद तीसरा विश्व युद्ध शुरू होगा। एथोस के अनुसार, उनकी विशेषज्ञता विज्ञान से जुड़ी हुई है। उनकी भविष्यवाणियों को लेकर तकनीकी विश्लेषण किया गया है। जिसमें कोई तरकीब नहीं मिली है।

ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त है

बारह साल की उम्र से ही एथोस सैलोम को लगने लगा था कि वह दूसरों से अलग है। वह उन घटनाओं पर चर्चा करने में रुचि रखते थे। जिन पर उनका कोई कंट्रोल नहीं था। एथोस ने कहा कि अक्सर मैं कुछ ऐसा कह देता हूं जो उस समय असंभव लगता है, लेकिन बाद में यह सच हो जाता है। एथोस सैलोम का कहना है कि उन्हें ईश्वर का आशीर्वाद है।

कार सीखते हुए ड्राइवर पर फिदा हुई मालकिन, कर लिया निकाह

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close