सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस को सिडनी शहर में एक हथियारबंद व्यक्ति की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि लोगों ने एक घायल व्यक्ति को चाकू लेकर जाते हुए देखा और इसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा कि इन अपुष्ट रिपोर्टों के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है।

इसके साथ ही पुलिस ने सार्वजनिक रूप से किंग एंड क्लेरेंस सड़कों के आस-पास के क्षेत्र में लोगों को जाने से बचने के लिए कहा है। ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर के केंद्रीय व्यावसायिक जिले पुलिस ने संदिग्ध की तलाश में एक ऑपरेशन शुरू किया है।

पुलिस ने इस मामले में कोई और जानकारी नहीं दी, लेकिन सेवन न्यूज ने कहा कि एक व्यक्ति ने खुद को चाकू मार ली थी और वह सिडनी में भाग रहा था। उसे हिरासत में लिया गया है। घटना स्थल के पास सब-वे स्टोर पर एक महिला ने बताया कि हमने एक व्यक्ति को चाकू लेकर जाते हुए देखा। उसके शरीर से खून निकल रहा था।

महिला ने कहा कि पुलिसकर्मी यहां हैं और उन्होंने अभी सड़क को बंद कर दिया है। इसकी वजह से हम भी इलाके से बाहर नहीं जा सकते हैं। पुलिस ने लोगों से कहा है कि यह क्राइम सीन है और वे बाहर नहीं जा सकते हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने कहा कि कई लोगों को कथिततौर पर चाकू मारी गई थी, लेकिन अधिकारियों की तरफ से इस मामले की कोई पुष्टि नहीं की गई थी। स्काई न्यूज के एक रिपोर्टर के साथ ही और अन्य मीडिया संस्थानों की ओर से जारी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आदमी पुलिस पर चिल्लाया- मुझे गोली मार दो।