दुनिया में जहां Coroanvirus की वजह से लोग घरों में बंद हैं और एक दूसरे से सोशल डिस्टेंस मैंटेन कर रहे हैं ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण ना फैले। लोगों और सरकार की इस कोशिश में संक्रमण तो नहीं फैल रहा लेकिन दिलों के बीच की दूरियां कम हो रही हैं और प्यार फैलने लगा है। इसका उदाहरण सामने आया है न्यूयॉर्क में जहां खुद को लॉकडाउन के बीच घर में बंद रखने वाले दो दिल आपस में अनोख अंदाज में मिले हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो प्यार करने वालों की कहानी नजर आती है कि कैसे एक लड़का, एक लड़की को प्रपोज कर अपना नंबर शेयर करता है।

जानकारी के अनुसार, न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में रहने वाले जेरेमी कोहेन नाम का यह लड़का लॉकडाउन के बीच अपने घर में बंद है। उन्होंने ड्रोन की मदद से लड़की को नंबर दिया और बाद में उस लड़की ने उन्हें मैसेज भी किया। जेरेमी ने यह अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ ही लिखा है, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि यह सच में काम कर गया। यह सच्ची कहानी है।

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में जेरेमी की घर की पास वाली इमारत की छत पर एक लड़की डांस करती नजर आ रही है। इसके बाज जेरेमी एक ड्रोन पर अपा नंबर लिखा पेपर चिपकाकर उस लड़की तक पहुंचाते हैं। जैसे ही ड्रोन लड़की तक पहुंचा है तो वो खुशी से इसे लेकर जेरेमी को मैसेज करती है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Posted By: Ajay Kumar Barve