अमेरिका में रहने वाली एक महिला को अपने ब्रॉयफ्रेंड संग घूमने जाना था। इस लिए अपने बच्चों को बेसमेंट में बंद कर दिया। इतना ही नहीं मां ने बच्चों के खाने-पीने की व्यवस्था भी नहीं की। उसने उन्हें कुछ स्नैक्स और कैंडी खाने के लिए रखीं। तीन दिन तक महिला अपने प्रेमी के साथ फ्लोरिडा में छुट्टी मनाती रही। वह बच्चे बेसमेंट में बंद रहे।

पति ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनेक्टिकट की रहने वाली कैरी कैविस्का (Kerry Caviasca) की इस हरकत का खुलासा उसके पति ने किया है। उन्होंने पुलिस को कैरी और बच्चों के बीच के मैसेज दिखाए। पेशे से टीचर कैरी कैविस्का को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। 36 वर्षीय मां ने अपने दो बेटों को मैसेज भेजकर कहा था कि वो बेसमेंट में रहे और बाहर आने की कोशिश न करें।

लाइट जलाने से किया था मना

कैरी और उसका पति अलग रहते हैं। बच्चों की कस्टडी मां के पास है। बच्चों ने मां को भेजे एक मैसेज में पूछा था कि डिनर में क्या खाएंगे। जिसके जवाब में कैरी ने कहा, 'जो कुछ भी बेसमेंट में है वहीं खाओ।' इतना ही नहीं जब बच्चे ने पूछा कि क्या वॉशरूम जा सकता हूं। तब मां ने जवाब दिया कि लाइट मत जलाना।

जमानत पर रिहा

दरअसल कैरी कैविस्का नहीं चाहती थी कि प्रेमी के साथ उसकी ट्रिप के बारे में किसी को पता चले। वह यह दर्शा रही थी जैसे पूरा परिवार घूमने गया है। अगर लाइट जलती तो, पड़ोसी को पता चल जाता घर पर कोई है। बच्चों ने पुलिस को बताया कि मां उन्हें कुत्ते के सहारे अकेला छोड़ गई। कैरी फिलहाल जमानत पर रिहा है। इस मामले की अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी।

Posted By: Navodit Saktawat