वॉशिंगटन। इंटरनेट पर ड्रोन मैन के नाम से मशहूर हो चुके फोटोग्राफर जेरेमी कोहेन कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अपनी डेट से मिलने के लिए जिस अंदाज में पहुंचे, वह भी अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने का एक ही तरीका है कि लोग हाथ न मिलाएं, बार-बार हाथ धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इस बात को ध्यान में रखते हुए कोहेन प्रोटेक्टिव बबल पहनकर अपनी डेट से मिलने पहुंचे।

कोहेन ने बताया कि मैंने वास्तव में टोरी से मुलाकात होने से पहले बुलबुला खरीदने के लिए दो दिन पहले ऑर्डर दिया था। दरअसल, मैं एक संभावित आर्ट प्रोजेक्ट के लिए इसे मंगवाया था। मैं इसे पहनकर टोरी से मिलूंगा, ऐसा कोई प्लान नहीं था। मगर, यह अच्छी तरह से हुआ। और अब कोहेन ने अपनी डेटिंग की कहानी को तीन वीडियो के जरिये पूरी दुनिया के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो में कैप्शन लिखा है- हाउ टू डेट ड्यूरिंग क्वारेंटाइन, जिसे 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनकी अनोखी लव स्टोरी को हजारों कमेंट्स मिले हैं।

बताते चलें कि न्यूयॉर्क के रहने वाले कोहेन ने पड़ोस की छत पर एक महिला को डेट पर चलने के लिए प्रपोज करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया। उसकी यह लव स्टोरी इंटरनेट पर ब्रुकलिन लव स्टोरी के नाम से मशहूर हो रही है और वायरल हो रही है। ब्रुकलिन के फोटोग्राफर कोहेन कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अपने घर में क्वारेंटाइन का पालन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने पड़ोस की छत पर डांस कर रही एक महिला को देखा।

उसके साथ बात करने की इच्छा से एक ड्रोन के जरिये कोहने ने अपना मोबाइल नबंर उसे भेजा और इस दौरान महिला टोरी सिग्नरेला ने भी उसे देखकर हाथ हिलाया। सिग्नारेला ने ड्रोन संदेश का जवाब उसे दिया और जल्द ही मिलने के लिए एक तारीख भी दी। संगरोध के नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों अपने अपने घरों की छतों पर आमने-सामने बैठकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात को आगे बढ़ाया।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना