Elephant Party on Wheels: सोशल मीडिया पर कई रोचक और मजेदार वीडियो लगातार वायरल होते हैं।फिलहाल सोशल मीडिया पर हाथी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें ट्रक पर सवार 2 हाथी पास से गुजर रहे ट्रक से गन्ना खा रहे हैं।

बता दें कि 24 सेकंड का ये वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। कुछ ही देर में इसे देखने वालों की संख्या लाखों तक पहुंच गई। लोग न केवल इसे देख रहे हैं, बल्कि कमेंट करते हुए रिट्वीट भी कर रहे हैं। ट्रक में सवार होते हुए पास से गुजर रहे ट्रक से गन्ना खाते 2 हाथियों के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ''Party on Wheels" का नाम दे रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को देखकर हर कोई मुस्कुरा रहा है।

ये है वीडियो में

इस मजेदार वीडियो में 2 ट्रकों पर 2 हाथी नजर आ रहे हैं। इस में ये दोनों हाथी पास से गन्ना लेकर गुजर रह ट्रकों से गन्ना खा रहे हैं। दरअसल ये वीडियो थाईलैंड का बताया जा रहा है। यहां दो ट्रकों में सवार ये हाथी रेड सिग्नल पर खड़े हैं। तभी पास में गन्ने से भरा एक और ट्रक आकर खड़ा होता है। इसी का फायदा उठाते हुए ये हाथी अपने मनपसंद आहार गन्ना खाने लगते हैं। बीच सड़क पर ही ये हाथी ट्रक में सवार होकर पार्टी मनाते दिखाई दिए। इस वीडियो के साथ सुशांत नंदा ने लिखा- स्वादिष्ट लंच ब्रेक। गन्ना हाथियों को बहुत पसंद है। गन्ना उनके आहार का एक अभिन्न अंग है। इससे उन्हें ऊर्जा मिलती है।

ट्रैफिक सिग्नल का उठाया फायदा

बड़ी बात ये है कि ट्रक में सवार इन दोनों हाथियों ने रेड सिग्नल पर ट्रकों के खड़े होने का पूरा फायदा उठाया। हाथियों की इस पार्टी का वहां मौजूद लोगों ने भी मजा लिया और वे हाथियों की इस पार्टी का वीडियो बनाते नजर आए। बता दें कि हाथियों को गन्ना बहुत पसंद है और अक्सर गन्ना खाने के लिए खेत में घुस जाते हैं।

बहरहाल यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि हजारों कमेंट्स आए हैं। वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो उत्तरी थाईलैंड के नाखोन सावन का है। सुनीसा चम्पांगर्न ने इस वीडियो को बनाया है।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket