स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) का अपनी प्रेमिका ग्राइम्स (Grimes) से ब्रेकअप हो गया है। तीन साल रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि एलन ने इसे सेमी ब्रेकअप कहा है। शुक्रवार को पेज सिक्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह बात बताई। पेज सिक्स ने अरबपति के हवाले से बताया कि कनाडा रैपर और मस्क पिछले तीन सालों से साथ थे। अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं।

सेमी सेपरेट हुए दोनों

एलन मस्क ने कहा कि हम सेमी सेपरेट हुए हैं। हमेशा एक दूसरे से प्यार करेंगे और अच्छे वक्त में मिलते रहेंगे। उन्होंने रिश्ता टूटने का कारण भी बताया। कहा कि काम के कारण अलग होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि स्पेसएक्स और टेस्ला के कारण काफी बिजी रहता हूं। अधिकतर समय टेक्सास या अलग-अलग देशों की ट्रेवलिंग करनी पड़ती है। मस्क ने कहा, 'ग्राइम्स का काम काफी अलग है।' उसे ज्यादा समय लॉस एंजिल्स में रहना पड़ता है।

एलन मस्क और ग्राइम्स का बेटा

रैपर ग्राइम्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क का एक बेटा भी है। जिसका नाम X Æ A-Xii है। कुछ दिनों पहले कनाडा की सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मंगल ग्रह पर जाने और मरने के लिए तैयार हैं। वहीं एक इंटरव्यू में ग्राइम्स ने कहा, वो 50 साल की उम्र में लाल ग्रह पर जाना चाहती हैं। ताकि इंसानों की बस्ती बसाने में हेल्प कर सके।

मंगल ग्रह पर इंसानों की बस्ती

ग्राइम्स का असली नाम क्लेरी एलिस बूचर (Claire Elise Boucher) है। क्लेरी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं एलन मस्क ने 2026 में मंगल पर मनुष्यों को उतारने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने से पहले लाल ग्रह पर इंसानों की बस्ती बसा देंगे। जबकि नासा का मिशन 2033 का है।

Posted By: Shailendra Kumar