Elon Musk Daughter। ख्यात उद्योगपति एलन मस्क की बेटी Xavier Musk इन दिनों फिर चर्चा में है। दरअसल एलन मस्क की 18 वर्षीय बेटी जेवियर ने खुद को ट्रांसजेंडर घोषित किया है और अब उन्होंने अपना नाम बदलने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। आपको बता दें कि Xavier Musk की मां का नाम जस्टिन विल्सन है। जस्टिन विल्सन और एलन मस्क के बीच साल 2008 में तलाक हो गया था।

एलोन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी Xavier Musk अपनी नई लैंगिक पहचान के अनुसार नई पहचान रखना चाहती है। कोर्ट में नाम बदलने वाली याचिका में Xavier Musk ने कहा है कि मैं अब अपने जैविक पिता के साथ नहीं रहती हूं और अब अपनी नई लैंगिंक पहचना बनाना चाहती हूं। Xavier Musk ने यह याचिका अप्रैल में लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में दायर की थी, लेकिन हाल ही में मीडिया के सामने आई है। कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार पूर्व जेवियर अलेक्जेंडर मस्क ने हाल ही में 18 साल की हुई है और अदालत से अपनी लैंगिक पहचान को पुरुष के रूप में स्थापित करने के लिए कहा था। ऑनलाइन दस्तावेज में Xavier Musk को अब नया नाम दे दिया गया है।

एलन मस्क ने नहीं दिया जवाब

इस मामले में ख्यात उद्योगपति एलन मस्क की ओर से कोई बयान नहीं आया है। दरअसल जस्टिन विल्सन के साथ साल 2008 में उनका तलाक हो गया था। न तो मस्क और न ही टेस्ला मीडिया कार्यालय से जुड़े वकील ने इस मामले में कोई जवाब दिया है। आपको बता दें कि एलन मस्क ने 2020 में ट्वीट करते हुए अपनी पसंद के सर्वनाम चुनने वाले ट्रांसजेंडर लोगों का समर्थन किया था।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close