वॉशिंगटन। एक महिला की हत्या उसकी ही 12 और 14 साल की बेटियों ने कर दी। वजह सिर्फ इतनी थी कि महिला ने बच्चियों के मोबाइल फोन ले लिए थे। पुलिस ने कहा कि महिला को उसकी बेटियों ने चाकू और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

अमारियोना हॉल और उसकी छोटी बहन को 32 वर्षीय एरिका हॉल की हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। अमारियोना की बहन का नाम उसकी उम्र के कारण पुलिस ने नहीं बताया है। अधिकारियों ने कहा कि चार बच्चों की मां एरिका के शरीर पर कई बार चाकू से वार किए गए थे और उसके सीने में एक गोली भी मारी गई थी।

बताया जा रहा है कि मिसिसिपी के मंगोलिया में अपने घर में महिला मृत अवस्था में मिली थी और चाकू उसकी पीठ में घुसा हुआ था। पुलिस ने बताया कि बच्चियां सजा के तौर पर अपना मोबाइल फोन छीने जाने की वजह से मां से नाराज थीं।

पाइक काउंटी शेरिफ केनी कॉटन ने कहा कि एरिका की हत्या के मामले में उनकी बेटियों को गिरफ्तार किया गया है। आमारियोना पर वयस्क की तरह मुकदमा चलेगा, जबकि छोटी बहन को भी हिरासत में लेकर एडम्स काउंटी जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि बच्चियों के दिमाग में क्या चल रहा था। चाहें कुछ भी हो मां आखिर मां होती है।

Posted By: