रियाद। शारजाह पुलिस ने एक भारतीय प्रवासी को गिरफ्तार किया है। एक मीडिया रिपोर्ट में गुरुवार को कहा गया कि उनकी पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो पोस्ट करने के बाद पुलिस ने तुरंत ट्वीट का जवाब दिया और भारतीय महिला के पास पहुंची। इसके बाद बुधवार रात को 47 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चलें कि 33 साल की जैस्मिन सुल्तान नाम की महिला ने 12 नवंबर को अपना एक वीडियो ट्वीट किया था।

इसमें दिखा रहा था कि उसकी एक आंख से खून निकल रहा है। उसने ट्वीट में कहा- मुझे तत्काल मदद की जरूरत है। मेरा नाम जैस्मिन सुल्तान है और मैं संयुक्त अरब अमीरात में रहती हूं। शारजाह में मेरे पति का नाम मोहम्मद खिजर उल्ला है। मेरे पति ने मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की है। मुझे मदद चाहिए। महिला ने दावा किया कि उसका पति उसके साथ नियमित रूप से मारपीट करता था। इस जोड़े की शादी को सात साल हो चुके थे और उनके दो लड़के हैं, जिनमें से एक की उम्र पांच साल और छोटे बच्चे की उम्र 17 महीने है।

जैस्मिन सुल्तान ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने उनके पासपोर्ट और उनके सोने के सभी गहने छीन लिए हैं। इस बारे में फरवरी में पुलिस को सूचित किया गया था। महिला ने कहा कि उसने अपने गृह नगर बेंगलुरु में वापस भेजने के लिए अधिकारियों से मदद मांगी, क्योंकि उसका शारजहां में कोई रिश्तेदार नहीं था और उसके पास अपने बच्चों को पालने के लिए पैसे नहीं थे।

इस बीच, शारजाह पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि सक्षम अधिकारियों ने मामले को निपटा दिया। उन्होंने निवासियों से आग्रह किया कि वे सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट या साझा नहीं करें क्योंकि इनका नकारात्मक प्रभाव समाज पर पड़ता है।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai