इस्लामाबाद। पीएम नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक तौर पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार निशाना साधते रहे हैं। लेकिन शनिवार को पाकिस्तान में आयोजित करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए सिद्धू अलग ही रंग में नजर आए। सिद्धू ने करतापुर कॉरिडोर के लिए जहां पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ की वहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया। सिद्धू ने कहा कि ' मैं पीएम मोदी जी को भी बहुत धन्यवाद देता हूं, भले ही हमारे बीच में राजनीतिक मतभेद हों, यह मायने नहीं रखता की मेरा जीवन गांधी परिवार को समर्पित है, मैं इस काम के लिए मोदी साहब को मुन्नाभाई MBBS स्टाइल की एक झप्पी भेज रहा हूं।'

बता दें कि पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब तक भारत के सिख समुदाय की सीधी पहुंच को बनाने के लिए करतारपुर कॉरिडोर का शनिवार से शुभारंभ हो गया है। गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के पूर्व भारत और पाकिस्तान ने समझौते के तहत इस कॉरिडोर को शुरू किया गया है। भारत में गुरदासपुर में जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने कॉरिडोर का शुभारंभ किया, वहीं पाकिस्तान की ओर इस आयोजन में शामिल होने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे हैं।

ननकाना साहिब सीधे पहुंच सकेंगे श्रध्दालु

सिख समुदाय के धर्मस्थल ननकाना साहिब तक करतारपुर कॉरिडोर के जरिये सीधी पहुंच हो जाएगी। ननकाना साहिब गुरुद्वारा के अब तक श्रध्दालु दूरबीन के जरिये ही दर्शन कर पाते थे। भारत और पाकिस्तान के बीच समझौता होने के बाद करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण किया गया है।

Posted By: Neeraj Vyas