World News: आपने प्यार में धोखे के बहुत किस्से सुने होंगे। शायद आप इस दौर से गुजर भी चुके होंगे। आज हम आपको एक बेवफा लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी कहानी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं प्रेमी के बारे में जानकर दिल पसीज उठेगा। दरअसल ये स्टोरी कैलिफोर्निया के एक युवक की है। वह लड़की से बेहद प्यार करता था। उसके लिए कुछ भी कर सकता था। उसने अपनी प्रेमिका के लिए जान की भी परवाह नहीं की। यहां तक कि उसने गर्लफ्रेंड की मां को अपनी किडनी डोनेट कर दी। इसके बावजूद लड़की धोखेबाज निकली। उसने दूसरे से शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर बताई कहानी

युवक का नाम ऊजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है। ऊजिएल ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई। कहा कि अपनी प्रेमिका से बेहद मोहब्बत करता था। उसे खुश रखने के लिए हर कोशिश करता था। यहां तक कि गर्लफ्रेंड की मां बीमार हुई। तब उन्हें बचाने के लिए अपनी एक किडनी दान कर दी। इसके बाद भी लड़की ने चिटिंग कर दीं।

किसी और से की शादी

ऊजिएल मार्टिनेज ने कहा कि किडनी देने के बाद प्रेमिका की मां का ऑपरेशन हुआ। वह धीरे-धीरे रिकवर होने लगी। एक महीने बाद ही लड़की ने ब्रेकअप कर लिया। वह किसी और से शादी कर ली। युवक ने अपनी कहानी का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है।

गर्लफ्रेंड को लोग रहे कोस

ऊजिएल मार्टिनेज के वीडियो को 15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। उनकी कहानी सुनकर लोगों को तरस आ गया। कई उसकी गर्लफ्रेंड को कोस रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि युवक ने किडनी देकर जीवन बचाया है। इस लिए उसे निराश नहीं होना चाहिए।

Posted By: Shailendra Kumar