दुनिया में अजीबो गरीब घटनाएं सामने आती हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है, जिसमें चोरी की कार ले जा रहे एक शख्स की टक्कर एक महिला की कार से हो जाती है। संयोग से महिला भी जिस कार को चला रही थी, वह भी चोरी की थी। पुलिस ने बताया कि ऑरेगॉन सिटी में एक शख्स चोरी की कार लेकर भाग रहा था। पुलिस 27 साल के रैंडी ली कूपर को पकड़ने के लिए चोरी की लैंड क्रूजर कार का पीछा कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि चोरी के तुरंत बाद ही घटना की जानकारी मिल गई थी और पुलिस रैंडी के पीछे लग गई थी, जो लैंड क्रूजर को लेकर शहर में भाग रहा था। वह पुलिस से बचने की हड़बड़ाहट में तेजी से कार भगा रहा था। मगर, जब वह न्यूबर्ग शहर पहुंचा, तो उसकी कार 25 साल की क्रिस्टिन निकोल बेग की कार से टकरा गई। इसे संयोग ही कहेंगे कि महिला भी जो कार चला रहा थी, वह चोरी की थी।

महिला नशे की हालत में ब्यूक रीगल चला रही थी। पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि जिस कार को निकोल चला रही थी, वह तीन सप्ताह पहले चोरी हुई थी। फेसबुक पर, न्यूबर्ग-डंडी पुलिस विभाग ने कार के पीछे करने और दुर्घटना की जानकारी साझा की है। न्यूबर्ग-डंडी पुलिस अधिकारियों ने 5 जुलाई 2020 की सुबह एक संदिग्ध व्यक्ति की संदिग्ध के बारे में जानकारी मिलने पर प्रतिक्रिया दी, जिसने पीड़ित की लैंड क्रूजर चुराई थी।

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था कि अधिकारियों ने वाहन के चोरी होने के कुछ ही समय में पता लगा लिया कि कार शहर में ही घूम रही है। संदिग्ध ने न्यूबर्ग शहर में पुलिस को चकमा देने की कोशिश की और फ्रैंकलिन एंड कॉलेज के पास एक ब्यूक रीगल में उसकी कार जाकर टकरा गई। पोस्ट में कहा गया कि अधिकारियों ने कूपर को लैंड क्रूजर कार से ही हिरासत में ले लिया। इसी दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि जिस वाहन से कूपर की कार टकराई थी, वह भी चोरी की थी। इसी पोस्ट में पुलिस ने आगे जानकारी दी थी कि स्टोरी की गई रीगल में सवार निकोल नशे की हालत में भी और उसे भी तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

पोर्टलैंड के रहने वाले रैंडी ली कूपर को मोटर वाहन के अनधिकृत उपयोग के मामले में गिरफ्तार किया गया है और उस पर पुलिस को धोखा देने की कोशिश करने, लापरवाह ड्राइविंग और अन्य संबंधित अपराधों की कोशिश करने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं, क्रिस्टिन निकोल को एक मोटर वाहन के नशे में चलाने और कार के अनधिकृत उपयोग के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan