Maryam Nawaz Sharif Husband Arrested In Karachi: पाकिस्तान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विपक्षी दल इमरान खान सरकार के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। यह बात इमरान खान को रास नहीं आ रही है और यही कारण है कि वे अपनी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। ताजा खबर यह है कि इमरान खान सरकार के खिलाफ रैली में शामिल होने वालीं नवाज शरीफ की बेटी मरियम के पति को कराची की होटल के जबरन गिरफ्तार कर लिया गया है। मरियम शरीफ के शौहर सफदर अवान जिस कमरे में ठहरे थे, वहां पुलिस जबरन पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाल लिया।

इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों ने रविवार को यहां शक्ति प्रदर्शन किया। विपक्षी दलों के संगठन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की रैली में बिलावल भुट्टो जरदारी, मरयम नवाज, मौलाना फजलुर रहमान, महमूद खान अचकजई और मोहसिन दावार एक मंच पर जुटे।

इमरान सरकार के खिलाफ इस रैली में बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। लोगों के हाथों में विपक्षी दलों के झंडे और बैनर थे। रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी नेताओं ने पाकिस्तानी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इमरान सरकार को तानाशाही सत्ता से भी खराब बताते हुए पश्तून तहफ्फुज मूवमेंट के नेता मोहसिन दावार ने कहा कि यह असली लोकतंत्र और नागरिक वर्चस्व की शुरुआत है। संयुक्त विपक्ष की यह दूसरी रैली थी। तीसरी रैली 25 अक्टूबर को क्वेटा में होगी। 11 पार्टिंयों वाले इस संयुक्त विपक्ष ने पहली रैली गुजरांवाला में आयोजित की थी। इस संयुक्त विपक्षी गठबंधन का नेतृत्व मौलाना फजलुर रहमान कर रहे हैं।

मरियम शरीफ की रैली में हुआ मोदी का जिक्र

मरियम शरीफ ने अपने भाषण में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया। उन्होंने कहा, पाकिस्तान की सरकार कहती है कि विपक्षी दल मोदी की भाषा बोल रहे हैं। मैं कहती हूं, मोदी से बात करने के लिए मरे जाओ तुम, कश्मीर को बेच खाओ तुम, मोदी से डरो तुम और आरोप हम पर लगाओ?

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस