Montenegro Shooting । अमेरिका के मॉन्टेनेग्रो इलाके में एक बार फिर अंधाधुंध फायरिंग में हमलावर सहित 12 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद के बाद एक व्यक्ति ने सड़क अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसमें करीब 11 राहगीरों की मौत हो गई। हालांकि बाद में पुलिस मुठभेड़ में हमलावर भी मारा गया।

सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था युवक

34 वर्षीय बंदूकधारी युवक ने गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों को घायल कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर ने सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग की और उसने बच्चों तक को नहीं छोड़ा। जैसे ही फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने इलाके को घेर लिया और युवक को मार गिराया। मॉन्टेनेग्रो पुलिस ने अभी तक इस हमले के बारे में कोई आधिकारिक बयान दर्ज नहीं किया है।

मॉन्टेनेग्रो में 3 दिनों के शोक की घोषणा

इस दर्दनाक हत्याकांड के बाद मोंटेनेग्रो की स्थानीय सरकार ने राजधानी सेटिनजे में शुक्रवार को 3 दिनों के शोक की घोषणा की है। मोंटेनेग्रो के राष्ट्रपति मिलो डुका नाविक ने इस घटना को "अभूतपूर्व त्रासदी" बताया है। राष्ट्रपति मिलो डुका नाविक ने कहा कि यह घटना पूरे मॉन्टेनेग्रो को प्रभावित करती है, इसलिए मैं शोक दिवस घोषित करने का आह्वान करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। राष्ट्रपति ने कहा कि मैं इस त्रासदी से हिल गया हूं। मैं शोक संतप्त परिवारों और उन सभी लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close