पाकिस्तान के विपक्षी दल के नेता बिलावल भु्ट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर हमला बोला। बुधवार को मिनी बजट सत्र के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार टैक्स की सुनामी लाने जा रही है। बिलावत ने पीएम इमरान खान के ऊपर निजी हमला किया। कहा कि पीटीआई सरकार ने गर्भ निरोधक पर टैक्स लगा दिया। जिसकी खिलाड़ी से उम्मीद नहीं थीं।

बिलावल भु्ट्टो ने कहा कि गर्भ निरोधक पर भी टैक्स लगाए गए। अब इमरान खान जैसे प्लेयर से यह उम्मीद नहीं थी। वह गर्भ निरोधक पर भी टैक्स लगाएं। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान, बांग्लादेश और भारत में जनसंख्या विस्फोट हो रहा है।' हम न तो उनके खाने-पीने, शिक्षा, रोजगार का बंदोबस्त कर सकते हैं। पूरी दुनिया में गर्भ निरोधक को बढ़ावा दिया जा रहा है। पाकिस्तान इस पर भी टैक्स वसूल रहा है।

बिलावल ने कहा कि एचआईवी और एड्स का संकट है। देश के कई हिस्सों में गंभीर मसला है। इसके बाद भी टैक्स लगाया जा रहा है। बता दें इमरान खान निजी जीवन में प्लेबॉय इमेज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आधिकारिक तौर पर चार शादियां की है। बीते दिनों पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिख फतह ने कहा था कि पाक के प्रधानमंत्री से मिलिए। दुनियाभर में औरतों के साथ गलत हरकते करने वाले इमरान वर्तमान में अपनी चौथी पत्नी के साथ हैं। वह अपने देशवासियों के महिलाओं के साथ दुष्कर्म से बचाव के लिए बुर्का को बढ़ावा दे रहे हैं।

Posted By: Shailendra Kumar