इस्लामाबाद। भारत द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान जमकर बौखलाया हुआ है। उसकी बौखलाहट उस वक्त और ज्यादा हो गई जब इस मसले परे उसे चीन के अलावा किसी भी दूसरे देश का साथ नहीं मिला है। पाकिस्तान में बिगड़ते हालातों के बीच अब पीएम इमरान खान के फिर बिगड़े बोल सामने आ गए हैं। इमरान खान ने अन्य देशों की चुप्पी पर हैरानगी जताते हुए इसके गंभीर नतीजों के सामने आने की चेतावनी भी दे डाली है।

पीएम इमरान खान ने कश्मीर मसले पर किसी भी देश द्वारा कुछ ना कहने पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर दूसरे देश ऐसे ही चुप्पी साधे रहे तो इसके गंभीर नतीजे और प्रतिक्रियाएं सामने आएंगी। इतना ही नहीं पाक पीएम ने कहा कि कश्मीर में मुस्लिमों के सफाए के लिए उनका नरसंहार होगा।

इमरान खान का ये बयान भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आया है। इसे पाकिस्तान में काले दिवस के तौर पर मनाया गया। अखबारों जहां काली बॉर्डर के साथ छापे गए तो वहीं पीएम इमरान खान सहित अन्य राजनेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक पिक्चर लगाई। सरकारी इमारतों पर झंडा आधा झुका रहा। आतंकवादियों और उनका समर्थन करने वाले लोगों ने पीओके के मुजफ्फराबाद में विरोध प्रदर्शन किया।

पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमले की आशंका के चलते भारत ने भी सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है। वहीं बॉर्डर पर पाकिस्तान ने हमलों का कड़ा जवाब दिया जा रहा है। वहींं दूसरी ओर कश्मीर के ज्यादातर इलाके शांत हैं, वहीं सेना जल्द ही सभी जगह पूरी तरह से शांति स्थापित होने की उम्मीद जता रही है।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket