संयुक्त राष्ट्र। जम्मू कश्मीर के उड़ी में आतंकी हमले के बाद जहां भारत-पाक में बीच युद्ध के आसार बढ़ गए हैं। वहीं पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय समर्थन पाने में जुटा है, हालांकि हर तरफ से मिल रही फटकार के बाद संयुक्त राष्ट्र में बैठे पाकिस्तान के अधिकारी अब बौखला गए हैं। इसी बौखलाहट में लगातार उनसे गलतियां भी हो रही है, जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है।

दरअसल संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की दूत मलीहा लोधी ने पाक पीएम नवाज शरीफ के भाषण से पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, "Entering the UN for the PM's Actress to the GA", इस ट्वीट में उन्होंने गलती से 'एड्रेस' की जगह 'एक्ट्रेस' लिख दिया।

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मलीहा लोधी का खूब मजाक उड़ाई जाने लगा। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली।

इसके अलावा पाकिस्तानी अधिकारियों पर संयुक्त राष्ट्र, अमेरिका, चीन से जुड़े बयानों पर भी गलती करने के आरोप लगे हैं। पाकिस्तानी मीडिया में भी अपने ही अफसरों की गलतियों पर सवाल उठाए जाने लगे हैं।

पाकिस्तान की बड़ी किरकिरी तो तब हुई, जब उसके अफसरों ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि कश्मीर मुद्दे पर उसे चीन का समर्थन प्राप्त है, हालांकि चीनी अफसरों से इसे खारिज कर दिया।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket