इस्लामाबाद। लाइव टीवी पर एंकरिंग करना आसान नहीं होता है। कभी भी कोई भी ऐसा सवाल पूछ सकता है, जिसका जवाब देना आसान नहीं होता है और कई बार स्थिति विचित्र बन जाती है। मगर, एक सेकंड में इसे अपने अनुकूल बनाना ही तो एंकर का काम होता है। इसकी बानगी पाकिस्तान के एक टीवी एंकर ने बखूबी दी।

पाकिस्तानी एंकर के लाइव शो पर एक कॉलर ने बहुत ही व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। हम न्यूज चैनल पर सुबह के शो 'सुबह से आगे' के दौरान एंकर ओवैस मंगालवाला मेहमानों के साथ चर्चा कर रहे थे कि बालों का झड़ना एक आम समस्या बन गई है और इसके पीछे के कारण क्या हैं।

चर्चा के दौरान, उन्होंने एक लाइव कॉल का फोन उठाया। उसने अपने बारे में कहा कि वह कराची से हुमायूं बोल रहा है। कॉलर ने इसके बाद बताना शुरू किया कि 27 साल की उम्र से उसने अपने बालों को कैसे खोना शुरू कर दिया था। जब औवेस ने पूछा कि तो अब आपके सिर पर कितने बाल बचे होंगे?

कॉलर हुमायूं ने जवाब दिया, "अभी जो आप की हालत है, मेरी भी वही हालत है। इस स्थिति में ओवैस ने अपना आपा नहीं खोया और परिस्थिति को संभालते हुए कॉलर से कहा कि वह रिलेक्स करें। इसके बाद जवाब में उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसलवेनिया में एक अध्ययन का हवाला देते हुए कहा कि महिलाओं को आपके और मेरे जैसे पुरुष काफी आकर्षक लगते हैं।

ओवैस के इस जबाव की सोशल मीडिया में काफी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने ट्वीट किया कि ओवैस के जवाब ने उनका दिन बना दिया। तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपका प्रजेंस ऑफ माइंड जबरदस्त है। यह बेहतरीन जवाब था।