Arbab Khizer Hayat जो Pakistani Hulk के नाम से दुनिया में मशहूर हो चुके हैं वो अब शादी करना चाहते हैं। शादी के लिए वो लड़की भी तलाश रहे हैं। आपको यकीन हो या ना हो लेकिन इस हल्क से शादी करने के लिए 300 लड़कियों के रिश्ते आ चुके हैं जिन्हें इस हल्क ने ठुकरा भी दिया है। उसका कारण है कि वो खुद के लिए जैसी लड़की चाहते हैं वैसी लड़की अब तक मिली नहीं है। खबरों के अनुसार अरबाब खिज्र चाहते हैं कि वो जिस लड़की से शादी करें वो भी उनके हिसाब से ही हो।

वैसे आमतौर पर शादी करने के लिए लड़के स्लिम और परफेक्ट फिट लड़की पसंद करते हैं लेकिन अरबाब की पसंद कुछ और ही है और वो चाहते हैं कि उनकी शादी ऐसी लड़की से हो जिसका वजन कम से कम 100 किलो तो हो। एक पाक अखबार के अनुसार, खिज्र का कहना है कि उन्हें एक हैवीवेट लड़की की तलाश है। उनके अनुसार, मैं जिससे शादी कर सकूं ऐसी लड़की चाहिए, मैंने अगर किसी साधारण लड़की से शादी की तो मुझे डर है कि मैं उसे कुलचकर ही ना मार डालूं।

बता दें कि 445 किलो वजनी अरबाब की ऊंचाई 6 फुट 6 इंच है और दूर से ही पहाड़ की तरह नजर आते हैं। खिज्र रोजाना भारी कैलोरी वाला खाना खाते हैं और अपने लिए 7 साल से लड़की ढूंढ रहे हैं। अब तक वो 300 रिश्ते ठुकरा चुके हैं लेकिन अब तक ऐसी लड़की नहीं मिली जो उनके बरबरी की हो। वो चाहते हैं कि उनकी होने वाली बीवी की ऊंचाई 6 फीट 4 इंच तो हो।

बता दें कि अरबाब तब खूब चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने एक हाथ से ट्रैक्टर खींच लिया था। इतना ही नहीं उनकी ताकत के कई किस्से मीडिया में वायरल हुए थे।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket