सियालकोट Pakistani man with three wives मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां करना कोई नई बात नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के सियालकोट में एक अजीब मामला देखने को मिला है। यहां एक 22 साल का शख्स तीन शादियां करने के बाद अब चौथी शादी करना चाहता है और उसके इस काम में उसकी तीनों बीवियां भरपूर मदद भी कर रही है। अब सियालकोट सहित पूरे पाकिस्तान और दुनिया में इस शादी की चर्चा हो रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जो शख्स अब चौथी शादी करना चाह रहा है, उसका नाम अदनान है तो अभी सिर्फ 22 साल का है। बेहद कम उम्र में ही उसकी पहली शादी कर दी गई थी। अदनान के मुताबिक उसकी पहली शादी तब की गई थी, जब वो मात्र 16 साल का था। उसके बाद 20 साल की उम्र में अदनान ने दूसरी शादी कर ली और उसकी ठीक एक साल बाद जब वह 21 साल को हुआ तो तीसरी शादी भी हो गई।

अदनान ने चौथी पत्नी के लिए रखी ये शर्त

अदनान की तीनों बीवियों के नाम शुंभाल, शुबाना और शाहिदा है। अदनान की तीनों पत्नियों के नाम श से शुरू होते है। लेकिन अब अदनान चाहता है कि उसकी चौथी बीवी का नाम अंग्रेजी के 'S'अक्षर से शुरू होना चाहिए। इसलिए अब अदनान की तीनों पत्नियां भी अपने पति के लिए ऐसी चौथी पत्नी की तलाश कर रही है जिसका नाम एस से शुरू हो। अदनान का कहना है कि मेरी तीनों पत्नियां मिलकर रहती है और उनका आपस में कोई विवाद नहीं है, लेकिन तीनों पत्नियां ये आरोप जरूर लगाती है कि अदनान उन्हें समय नहीं देते हैं।

अदनान में अब तक पांच बच्चे

अदनान की पहली पत्नी शुंभाल से तीन बच्चे और दूसरी पत्नी से दो बच्चे हैं। तीसरी पत्नी के अभी बच्चे नहीं हैं इसलिए उसने शुबाना के एक बच्चे को गोद ले लिया है। तीनों पत्नियां आपस में बच्चों को संभालती है और मिलजुलकर घर का काम करती है। अदनान के घर खर्च हर महीने करीब 1.5 लाख रुपए का होता है। इतनी महंगाई के दौर में जहां एक एकल परिवार को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है ऐसे में अदनान तीन पत्नियों और पांच बच्चों के परिवार को संभाल रहे हैं। साथ ही चौथी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस