इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। देश के हालातों से पहले ही परेशान चल रहे इमरान को अब उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी निशाने पर ले लिया है। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट में एक पोस्टर फोटो पोस्ट की है। इस पोस्टर में इमरान खान के अलावा खुद जेमिमा नजर आ रही हैं। पोस्टर में बुर्के में एक और महिला भी है।

जेमिमा गोल्डस्मिथ ने पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- लॉलीवुड (पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री) का पोस्टर कौन पसंद नहीं करता है? मेरे एक दोस्त ने लाहौर में इस पोस्ट को आज देखा। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा- तुम किस तरह का काला जादू करते थे? इसके बगल में उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी लगाई। नीचे कमेंट सेक्शन में जेमिमा ने लिखा, किसी अनादर की नीयत नहीं है। आप में से ज्यादातर लोगों की तरह, मुझे यह फनी लगा। साथ ही मैं पाकिस्तानी फिल्म पोस्टर, सड़क कला और ट्रक कला की एक वास्तविक प्रशंसक हूं।

इससे पहले उनकी दूसरी पत्नी और पाकिस्तानी पत्रकार रही रेहम खान समय-समय पर इमरान खान की आलोचना करती रहती हैं। उन्होंने इमरान खान से शादी के टूटने के बाद एक आत्मकथा भी लिखी थी, जिसके बाद पाकिस्तान की राजनीति गर्मा गई थी। किताब में रेहम ने इमरान खान के गे होने सहित कई आरोप लगाए थे।

बताते चलें कि इमरान खान ने तीन शादियां की हैं। उनहोंने साल 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से पहली शादी की थी, जो 2004 तक चली। इसके बाद उन्होंने बीबीसी की पत्रकार रही रेहम खान से साल 2004 में दूसरी शादी की और महज 10 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया। रेहम के बाद साल 2018 में फिर उन्होंने बुशरा बीबी से शादी की। पाकिस्तान में ऐसी अफवाह है कि बुशरा काला जादू करती हैं, उन्हें आज तक किसी ने बिना नकाब के नहीं देखा है।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

fantasy cricket
fantasy cricket