लाहौर। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल को प्रधानमंत्री इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी पर टिप्णणी करना भारी पड़ गया है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ने एक प्राइवेट टेलीविजन चैनल पर प्रधानमंत्री इमरान खान के वैवाहिक जीवन से संबंधित विवादित कार्यक्रम दिखाने पर दस लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इस टीवी शो में कहा गया था कि इमरान खान के अपनी तीसरी बीवी बुशरा से संबंध खराब हो गए हैं और उनकी शादी जल्द टूटने वाली है।

इस पर आपत्ति जताते हुए इमरान ने कहा है कि वह बुशरा के साथ पूरी तरह से खुश हैं और आखिरी सांस तक उनके साथ रहेंगे। रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ने चैनल को निर्देश दिया है कि भ्रामक जानकारी प्रस्तुत करने के लिए सात दिन के भीतर अपने दर्शकों से माफी मांगे। माफी प्राइम टाइम के कार्यक्रम के मध्य मांगी जानी चाहिए।

पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी के टीवी शो- नजम सेठी के साथ...में 30 मार्च को चैनल 24 न्यूज पर बताया गया था कि प्रधानमंत्री इमरान के तीसरी बीबी बुशरा से भी संबंध बिगड़ गए हैं। यह भी कहा गया कि इमरान की कुछ गतिविधियों से बुशरा को सख्त आपत्ति है। अपने इस शो में नजम सेठी ने दावा किया कि इमरान की मौजूदा शादी भी पूर्व शादियों की तरह टूट जाएंगी।

इसके बाद पीएम इमरान ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्यूलेटरी अथॉरिटी से कार्यक्रम की शिकायत की। शिकायत पर सुनवाई के बाद रेग्यूलेटरी ने उसे उचित माना। चैनल पर दस लाख पाकिस्तानी रुपए का जुर्माना लगाया गया है, जो रेग्यूलेटरी के खाते में जमा होगा। अगर दोनों दंडों पर चैनल कुछ नहीं करता तो नजम सेठी के कार्यक्रम को 30 दिन के लिए रोक दिया जाएगा। लेकिन सेठी इमरान की शादीशुदा जिंदगी को लेकर अपने दावे पर डटे हुए हैं। उन्होंने माफी मांगने का फिलहाल कोई संकेत नहीं दिया है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket