Pamela Anderson । 'बेवॉच' स्टार और हॉलिवुड फिल्म अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में है। अभिनेत्री पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार शादी कर ली है। पामेला एंडरसन की यह पांचवी शादी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 53 साल की पामेला एंडरसन ने अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट (Dan Hayhurst) से शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में पामेला ने स्वीकार किया है कि अपने बॉडीगार्ड से प्यार होने के बाद उन्होंने शादी कर ली है। पामेला ने कहा कि 'मैं प्यार में हूं और हमने क्रिसमस की शाम शादी कर ली है। साथ ही पामेला ने कहा कि इस शादी से हम दोनों का परिवार खुश है।

पामेला बोली, उम्मीद है लंबे समय तक चलेगी शादी

शादी के बाद पामेला ने साथ ही यह भी कहा है कि मुझे उम्मीद है यह शादी खुशहाल रहेगी और लंबे समय तक चलेगी। पामेला ने कहा कि हमने उस प्रॉपर्टी पर शादी की है जो मैंने अपने ग्रैंड पैरंट्स से 25 साल पहले खरीदी थी। उन्होंने बताया कि मैंने उसी जगह पर क्रिसमस पर शादी रचाई है, जहां कई सालों पहले मेरे पैरंट्स ने शादी रचाई थी और वे आज तक साथ हैं। ऐसे में मुझे ऐसा लग लगता है कि जैसे समय गोल घूमकर फिर वहीं आ खड़ा हुआ है। पामेला ने कहा कि उस आदमी की बाहों में जो मुझसे सच्चा प्यार और सुकून मिलता है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण मैं शादी में ज्यादा रिश्तेदारों व दोस्तों को नहीं बुला पाई थी।

पामेला ने बताया, कैसे हुई डैन से मुलाकात

पामेला एंडरसन और डैन हेहर्स्ट की मुलाकात बीते साल COVID-19 के बाद लगाए गए लॉकडाउन की शुरुआत में हुई थी। उन दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। तब से वे एक-दूसरे के साथ हैं। गौरतलब है कि साल 2020 की शुरुआत में ही पामेला ने हॉलिवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी की थी, वो पहले हेयरड्रेसर थे। लेकिन इस शादी के महज 12 दिन बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। पामेला एंडरसन 1995 से अभी तक पांच बार शादी कर चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags