WiFi Modem: बच्चों को छुट्टियों पर साथ ले जाने के लिए मनाने कई बार मां-बाप को अजीबोगरीब हथकंडे अपनाने पड़ते हैं। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया में सामने आया है। हालांकि इन मां बाप की बच्चों की जिद के सारी कोशिशें नाकाम रहीं। कैसी (Cassie) और चेरिस लंगन (Chris Langan) ने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिताने के लिए छुट्टियों में घूमने की योजना बनाई थी, लेकिन उनके साथ घूमने जाने में बच्चों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और उनके आइडिया को बोरिंग बता दिया। ऐसे में अपने बच्चों को दबाव में लाने के लिए दोनों ने बच्चों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला WiFi Modem ही साथ ले जाने की चेतावनी दी।

हालांकि, बच्चों पर इस दबाव का भी कोई असर नहीं दिखा और उन्होंने कैसी और चेरिस को अपने साथ WiFi Modem ले जाने के लिए कह दिया। इसके बाद वे दोनों साथ ही छुट्टियां बिताने गए। दिलचस्प है कि वह अपने साथ वाइफाइ मोडेम भी लेकर गए।

Beach पर मोडेम की ली तस्वीरें

कैसी और चेरिस ने सोचा था कि बच्चों पर Wifi Modem ले जाने का दबाव बनाना कारगर साबित हो जाएगा, लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाम रही, ऐसे में वह अपने साथ मोडेम को लेकर गए। जब दोनों Beach पर पहुंचे तो उन्होंने मोडेम की कई तस्वीरें भी लीं। इसके अलावा लंच के दौरान, तैराकी के दौरान सहित अन्य जगहों पर भी उसकी तस्वीरे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं।

कैसी ने लिखी यह बात

सोशल मीडिया पर कैसी लिखती हैं 'हमने अपने बच्चों से पूछा कि क्या वह हमारे साथ आज Warrnambool की ट्रिप पर चलेगें, इस पर उन्होंने इसे बोरिंग बताया और हमारे साथ जाने से मना कर दिया।' कैसी आगे लिखती हैं कि इसके बाद उन्होंने और चेरिस ने तय किया कि अपने तीनों बच्चों को बाहर ले जाने के बजाय घर के सबसे ज्यादा उपयुक्त सदस्य Wifi Modem को साथ ले गए।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

बच्चों को साथ ले जाने के बजाय वाइफाइ मोडेम को साथ ले जाने पर कपल को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी मिल रही है। उनके पोस्ट पर अब तक 39 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा 'वैल प्लेड मॉम एंड डैड वैल प्लेड'

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket