PM Modi in Germany LIVE Updates। प्रधानमंत्री मोदी दो दिन के जर्मनी दौरे पर है और आज G-7 की बैठक में शामिल होंगे। G-7 सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी आज विश्व वैश्विक नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी शाम 7 बजे जी-7 समिट को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी रविवार को ही जर्मनी पहुंचे तो और उनका शानदार स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां भारतीय समुदाय को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत कई क्षेत्रों में अपना परचम लहरा चुका है।

पीएम मोदी ने आपातकाल को बताया काला धब्बा

भारतीय समुदाय के बीच अपने संबोधन में पीएम मोदी ने आपातकाल को देश के लिए काला धब्बा बताया प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नए भारत से दुनिया उम्मीद कर रही है और दुनिया हमें विश्वास से देख रही है।

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जी-7 शिखर सम्मेलन के मौके पर अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज के साथ एक बैठक की और द्विपक्षीय संबंधों की पूरी श्रृंखला की समीक्षा की। बैठक के दौरान दोनों नेताओं ने व्यापार और निवेश, रक्षा सहयोग, कृषि, जलवायु कार्रवाई और खाद्य सुरक्षा जैसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

Posted By:

  • Font Size
  • Close