रक्षाबंधन के शुभ अवसर के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने राखी भेजी है। वहीं 2024 के आम चुनाव की कामना की। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कमर ने बताया कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद है।

उम्मीद है पीएम मिलने बुलाएंगे

उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारियां कर ली हैं। मैंने खुद ही इस राखी को रेशमी रिबन से कढ़ाई के डिजाइन के साथ बनाया है।' साथ ही एक पत्र लिखा है। जिसमें उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की। उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए भी शुभकामनाएं दीं है।

स्वस्थ्य जीवन के लिए प्रार्थना की

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मैंने एक पत्र लिखा और लंबे व स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। शेख ने कहा, ''इसमें कोई संदेह नहीं है, वह फिर से प्रधानमंत्री होंगे। वह इसके हकदार है, क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं। मैं चाहती हूं कि वह फिर भारत के पीएम बने।''

पिछले साल भी भेजी थी राखी

पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और कार्ड भेजा था। रक्षाबंधन भाई-बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और 11 अगस्त को मनाया जाएगा।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close