वॉशिंगटन America President, Joe Biden son ।अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन फिर एक बार सुर्खियों में है। हंटर बाइडेन की एक गलती ने अब अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके पिता जो बाइडेटन को मुसीबत में डाल दिया है। हाल ही कुछ विदेशी मीडिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ने गलती से एक रूसी वैश्या को अपने पिता जो बाइडेन के बैंक खाते से 25 हजार डॉलर यानी करीब 18 लाख 55 हजार रुपए की बड़ी राशि का भुगतान किया था।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में खुलासा

हाल ही में न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मई 2018 में हंटर बाइडेन ने रूस की Emerald Fantasy Girls एजेंसी से याना नाम की वैश्या को सर्विस के लिए बुलाया था। तब हंटर ने याना को मैसेज भेज यह पूछा था कि वह Chateau Marmont नाम के होटल में हैं और क्या वह अभी उपलब्ध हैं। तब याना होटल पहुंची और दोनों ने शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। इस दौरान हंटर बाइडेन ने वोदका भी पी थी और याना के साथ पोर्न वीडियो भी देखा था। इस कॉल गर्ल को पेमेंट हंटर ने अपने पिता जो बाइडेन के खाते से किया था।

रिपेयर शॉप में लैपटॉप भूल गए हंटर

इस पूरे मामले का खुलासा हंटर बाइडेन के लैपटॉप से ही हुआ है। दरअसल याना के सभी मेसेज, तस्वीरें हंटर बाइडेन के लैपटॉप में सेव थीं। हंटर अपने लैपटॉप को किसी डायरी की तरह ही रखते थे, जिसमें वह हर ईमेल और मेसेज में हुई बातचीत, फाइनेंशियल रिकॉर्ड वगैरह हमेशा सेव रखते थे। हंटर अपना लैपटॉप डेलवेयर रिपेयर शॉप पर भूल गए थे और इस तरह से यह अमेरिकी जांच एजेंसी FBI के हाथ लग गया और इतना बड़ा खुलासा हो गया।

हंटर ने खाली कर दिया था बैंक खाता

जांच में यह भी पता चला है कि हंटर बाइडेन ने कई बार ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे थे। लैपटॉप में Save रसीदों से पता लगता है कि जो ट्रांजेक्शन फेल हुए थे वह असल में हो चुके थे और पैसा ट्रांसफर हो गया था। पहला 8000 डॉलर, इसके बाद 2000 डॉलर, फिर 3500 डॉलर, एक बार फिर से 8000 डॉलर और आखिरी में 3500 डॉलर।

इस प्रकार सिर्फ 1 घंटे के अंदर 25000 डॉलर हंटर के अकाउंट से ट्रांसफर हो चुके थे। बाद में काल गर्ल याना ने भी मैसेज करके लिखा था कि 'मेरे अकाउंट में कई बार पैसे आए हैं। बीती रात से अब तक 19500 डॉलर आ चुके हैं। तुम मुझसे मिलना चाहो फिर से मिलना ताकि मैं तुम्हें ये लौटा सकूं। अच्छा होगा कि तुम मुझे अपने निजी नंबर पर कॉल करो। इसके बाद याना का नंबर बंद हो गया और Emerald Fantasy Girls एजेंसी भी बंद हो चुकी है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags