मुजफ्फराबाद। भारत द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का असली चेहरा सामने आ गया है। पाकिस्तान अब देश में पले आतंकी संगठन को भारत में हमला करने के लिए बढ़ावा देने लगा है। इसी कड़ी में भारत में पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने पीओके में ना सिर्फ खुलेआम भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया बल्कि कश्मीर में 'जिहाद' करने की धमकी भी दे डाली है। आतंकी संगठन के विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है।

पाकिस्तानी सेना हिजबुल मुजाहिदीन और यूनाइटेड जिहाद काउंसिल (UJC) जैसे आतंकी संगठनों को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने की तैयारी कर रही है। इन आतंकी संगठनों का सरगना सैयद सलाहुद्दीन है।

बता दें कि गुरुवार को पीओके में हुए प्रदर्शन में आतंकी खालिद सैफुल्ला और हिजबुल मुजाहिदीन का नाइब अमीर के साथ ही पूर्व आतंकियों ने भी भारत के खिलाफ हुए मुजफ्फराबाद के प्रेस क्लब के बाहर हुए प्रदर्शन में हिस्सा लिया और भारत के खिलाफ जेहाद छेड़ने की चेतावनी दी।

बता दें कि FATF ने पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में डाल रखा है, बावजूद इसके पाकिस्तान में खुलेआम आतंकी संगठन भारत के खिलाफ रैलियां कर रहे हैं। वहीं आतंकी भारत के खिलाफ जेहाद छेड़ने की बात कहते हुए जमकर जहर उगल रहे हैं।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket