Trending News: एक रेस्तरां के मालिक ने कहा कि उनके पास रिफंड अनुरोधों की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कहा कि सबसे हास्यास्पद शिकायतों में से एक यह थी कि चीजकेक, मिल्कशेक और आइस्क्रीम ठंडा दिया गया। ब्रिटेन के ओल्डम में रेस्तरां चलाने वाले हसन हबीब (Hassan Habib) का दावा है कि डिलीवरी के बाद जस्ट ईट (Just Eat) पर एक नया घोटाला शुरू हो गया है।

उन्होने कहा कि अचानक बढ़ती शिकायतों को देखते हुए जस्ट ईट के साथ टेकअवे सर्विस को बंद करना पड़ा है। हबीब बताया कि चार मिल्कशेक, एक चीज केक और एक आइसक्रीम का ऑर्डर आया था। जिसकी डिलीवरी के बाद उन्हें पैसे रिफंड की रिक्वेस्ट आई। जिसमें कस्टमर ने खाना ठंडा देने की कंप्लेंट की थीं।

हसन हबीब ने कहा कि मैं पूरी तरह से समझता हूं कि चीजें गलत हो जाती हैं। कभी-कभी हम गलत आइटम भेज देते हैं। इससे पहले जस्ट ईट शिकायत मिलने के बाद रेस्तरां से संपर्क करता था। उनसे पूछता था कि क्या उन्हें लगता है कि अनुरोध वैध है या नहीं। रिफंड के लिए रेस्तरां के पास 10 दिन का समय था।

जस्ट ईट के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम पाते हैं कि कोई धोखाधड़ी वाली गतिविधि हो रही है, तो रेस्तरां भागीदारों को हमेशा पूरा पैसा वापस कर दिया जाता है। हम अपने मंच पर रेस्तरां के साथ एक खुला संवाद बनाए रखने के इच्छुक हैं। हम ग्राहकों का समर्थन करने के लिए इस क्षेत्र में हमारी नीतियों और प्रक्रियाओं की समीक्षा करना जारी रखते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar