फ्लोरिडा । अनियमित दिनचर्या और खान-पान में लापरवाही के कारण जहां इन दिनों लोग बढ़ते वजन के कारण ज्यादा परेशान है, तो वही अमेरिका में एक शख्स ऐसा भी है, जो लगातार अपना वजन बढ़ाते ही जा रहा है। फिलहाल अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले ब्रायन 225 किलो के हैं और अभी भी अपना वजन बढ़ाने के लिए रोज 10 हजार कैलोरी वाला खाना खा रहा हूं। ब्रायन का कहना है कि मैं अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को खुश करने के लिए लगातार वजन बढ़ा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ब्रायन का वजन फिलहाल 225 किलो है और उनकी डाइट जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। ऑनलाइन फॉलोअर्स के बीच ब्रायन 'गेनर बुल' के नाम से भी प्रसिद्ध है और ब्रायन रोज 10 हजार कैलोरी खाना खाते हैं।

फेटिस कम्युनिटी में ख्यात है गेनर बुल

गेनर बुल को करीब 20 साल से अपना वजन बढ़ाने का जुनून छाया हुआ है। फिलहाल ब्रायन फेटिस समुदाय के चर्चित सदस्य हैं और उन्हें अपना वजन बढ़ाने में आनंद आता है। ब्रायन के मुताबिक वजन बढ़ाने का विचार उनके दिमाग में काफी कम उम्र में ही आ गया था। उन्होंने बताया कि जब मैं मात्र 6 साल का था, तब मांसपेशियों और शरीर को गठीले करने वाले कार्टून देखता था।

समलैंगिक समुदाय का हिस्सा हैं ब्रायन

अपने वजन को बढ़ाने वाले ब्रायन समलैंगिक समुदाय में एक उप-संस्कृति का हिस्सा है। दिलचस्प बात यह है कि मोटापा भी इसका हिस्सा है। ब्रायन हर दिन लगभग 10000 कैलोरी खाना खाते हैं जो सामान्य आदमी द्वारा एक दिन में खाए जाने वाले खाने से चार गुना है। ब्रायन ने अपना भोजन और जीवन शैली को दर्शाने के लिए एक फैंस अकाउंट अकाउंट भी बनाया है। जहां उनके फॉलोअर्स 20 डॉलर प्रतिमाह का भुगतान करते ब्रायन उनके वीडियो और अन्य कंटेंट देख सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020